AIMIM चीफ ओवैसी का वीडियो वायरल, बोले- इंशाल्लाह इस बार योगी को नहीं बनने देंगे मुख्यमंत्री

ओवैसी का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे योगी आदित्यनाथ को भी दोबारा सीएम न बनने देने का दावा कर रहे हैं

उत्तर प्रदेश॥ राज्य में आगामी वर्ष होने वाले विधानसभा इलेक्शन के लिए राजनौतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। जहां BJP को इस बार सूबे में अपने पुराने प्रतियोगी सपा, बसपा और कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिलने की सम्भावना जताई जा रही है, वहीं ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव समाज पार्टी और असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM भी BJP के लिए नया मोर्चा बनाए खड़े हुए हैं।

Owaisi

इस बीच ओवैसी का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे योगी आदित्यनाथ को भी दोबारा सीएम न बनने देने का दावा कर रहे हैं। AIMIM के चीफ ओवैसी भाषण में कहते हैं कि इंशाअल्लाह दोबारा योगी को उत्तर प्रदेश का सीएम नहीं बनने देंगे। यदि हमारे हौसले बुलंद रहेंगे, मेहनत करेंगे, तो सब कुछ होगा। किंतु हमारा प्रयास यही है कि दोबारा यूपी में BJP की सरकार न बने। ओवैसी के इस बयान का वीडियो पार्टी ने अपने ट्विटर खाते पर भी साझा किया है।

AIMIM के चीफ के इस बयान के बाद यूपी के सियासी गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। BJP नेता और केंद्र सरकार में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि ओवैसी हैदराबाद से आकर यूपी में योगी या किसी और को सीएम कब से बनाने लगे? वे कांग्रेस पर मेहरबानी करें, BJP पर मेहरबानी की आवश्यकता नहीं है। यूपी की जनका जानती है कि किसकी सरकार चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *