ऐश्वर्या राय बच्चन ने जन्मदिन के बाद बेटी आराध्या संग शेयर की तस्वीर, प्रशंसकों ने कही ये बात

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी  बेटी के साथ खुद की दो तस्वीरें कर एक नोट लिखा है।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना 47वां जन्मदिन मनाने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी बेटी आराध्या के साथ तस्वीर शेयर की है और प्यार और शुभकामनाओं के लिए अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी  बेटी के साथ खुद की दो तस्वीरें कर एक नोट लिखा है।

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय बच्चन ने लिखा-‘मेरी जिंदगी की सबसे अच्छा प्यार, आराध्या मेरी एंजेल…  तुमसे प्यार करती हूं, हमेशा, असीम और बिना शर्त, धन्यवाद हमेशा के लिए और उससे आगे भी। और आज और हर रोज के आपके प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाएं के लिए मेरे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद। भगवान हमेशा आशीर्वाद दें।’

तस्वीर में मां-बेटी को कैमरा के लिए पोज देते देखा जा सकता है। ऐश्वर्या ने व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है, वहीं आराध्या बच्चन ने फ्लोरल ड्रेस पहना है। आराध्या ने ड्रेस के साथ मैचिंग हेयरबैंड भी लगाया है। कोरोना महामारी के कारण बॉलीवुड की नीली आंखों वाली अभिनेत्री ने इस बार अपने परिवार के साथ सादगी से अपना जन्मदिन मनाया। ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं। वह खास मौकों पर ही पोस्ट शेयर करती हैं और वह ज्यादातर अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स ही शेयर करती हैं।

अभिनेता अभिषेक  बच्चन ने रविवार को सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर लिखा था-‘हैपी बर्थडे वाईफी, हर एक चीज के लिए शुक्रिया। उस हर चीज के लिए जो तुमने हमारे लिए किया और उसकी अहमियत समझी। भगवान करें कि आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते रहें और खुश रहें। हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।’ ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं। उनके फैंस समेत फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *