अजब गजब: चार साल पहले की थी ‘मनचाही दुल्हन’ से शादी, लेकिन कभी नहीं कर पाया बात, जानें क्यों

आपने वैसे तो शादी के कई अजीबोगरीब किस्से और कहानियां सुनी होंगी लेकिन क्या कभी आपने किसी काल्पनिक लड़की से शादी करने की...

आपने वैसे तो शादी के कई अजीबोगरीब किस्से और कहानियां सुनी होंगी लेकिन क्या कभी आपने किसी काल्पनिक लड़की से शादी करने की बात सुनी है। शायद नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जो बेहद चौकाने वाली है। दरअसल, जापान के रहने वाले एक शख्स ने चार साल पहले एक काल्पनिक लड़की से शादी रचाई थी लेकिन वो अपनी दुल्हन से बात नहीं कर पा रहा है जिससे वह काफी परेशान रहता है। हालांकि उस शख्स का कहना है कि उसने ये शादी अपनी मर्जी से की है।

MARRIGE

एक रिपोर्ट के मुताबिक जापान निवासी अकिहिको कोंडो नाम के शख्स ने एक काल्पनिक कैरेक्टर से शादी की है। अकिहिको की पत्नी कंप्यूटर से क्रिएक की गई एक पॉप स्टार है। रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि 38 वर्षीय अकिहिको अपनी पत्नी से बेइंतहा प्यार करते हैं लेकिन वे अबकाफी परेशान हैं। उनकी परेशानी की वजह उनकी पत्नी का उनसे बात न करना है।

बताया जाता है कि अकिहिको बीते चार कई वर्षो से हत्‍सुने मिको नाम के स़ॉफ्टवेयर वॉइसबैंक के साथ बातें कर रहे हैं। इस स़ॉफ्टवेयर वॉइसबैंक को क्रिप्‍टन फ्यूचर मीडिया द्वारा डवलप किया गया था। अकिहिको कोंडो एक फिक्‍टोसेक्‍सुअल शख्‍स हैं। बता दें की फिक्‍टोसेक्‍सुअल शख्स वो लोग होते हैं जो काल्पनिक कैरेक्टर की तरफ अधिक आकर्षित होते हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि अकिहिको कोंडो ने अपनी शादी में लगभग 13 लाख रुपए का खर्चा किये थे लेकिन उनके परिवार की तरफ से इस शादी में कोई भी शिरकत करने नहीं पहुंचा था। उन्होंने साल 2018 में शादी की थी।