Ajay Chaudhary: अखिलेश के एक और करीबी पर आईटी का शिकंजा: एसीई ग्रुप के कई ठिकानों पर डाली गई रेड

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक और करीबी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा डाला गया है। आज सुबह से ही...

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के एक और करीबी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा डाला गया है। आज सुबह से ही ACE ग्रुप के मालिक अजय चौधरी (Ajay Chaudhary) के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। आयकर विभाग ने रियल स्टेट कंपनी और इसके प्रमोटर के दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और आगरा में स्थित ठिकानों पर मंगलवार सुबह रेड डाली।

Ajay Chaudhary

पीयूष फिर पुष्पराज के ठिकानों पर भी हो चुकी है रेड

इसके साथ ही बिल्डर संजीव उर्फ संजू के बागपत स्थित पुश्तैनी गांव महरमपुर स्थित आवास पर भी छापेमारी की खबर है। इधर आगरा में नुओवा ग्रुप के प्रमोटर हरसिमरन सिंह अलघ के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है।गौरतलब है कि बीते कुछ समय से जांच एजेंसियां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबियों पर शिकंजा कसने में लगी हैं। पहले पीयूष जैन फिर पुष्पराज और अब अजय चौधरी के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा डाला है।

40 ठिकानों पर हो रही तलाशी

दरअसल, अजय चौधरी (Ajay Chaudhary) अखिलेश यादव के करीबी बताए जाते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टैक्स अधिकारी ACE ग्रुप के कॉर्पोरेट ऑफिस के अलावा चौधरी (Ajay Chaudhary) के आवास और प्रॉजेक्ट्स पर भी पहुंचे हैं। इनकम टैक्स करीब 40 ठिकानों पर तलाशी लेने की खबर है। इससे पहले आईटी की टीम ने बीते दिनों कन्नौज के इत्र कारोबारी और सपा के एमएलसी पुष्पराज जैन के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी।

सपा नेताओं के घर-दफ्तरों पर आईटी के रेड, हंगामा होने पर तैनात की फ़ोर्स, इन्हें किया गया नजरबंद

पीयूष जैन मामले को लेकर हुआ सनसनीखेज खुलासा, घर बैठे ऐसे करता था अरबों का बिजनेस

समाजवादी पार्टी के नेताओं के घर आयकर विभाग के छापे, अखिलेश यादव ने कही ये बात

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close