Akhilesh Yadav ने भाजपा पर किया हमला लगाया बड़ा आरोप, कहा- बीजेपी में अधिक…

भाजपा को लखनऊ के बजाय लखीमपुर को राज्य की राजधानी घोषित करना चाहिए

लखनऊ, 26 जनवरी| सत्तारूढ़ भाजपा द्वारा अपराधियों के प्रति अपनी आत्मीयता को लेकर समाजवादी पार्टी पर हमले जारी रखने के बावजूद, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब भाजपा पर आपराधिक पृष्ठभूमि वाले उम्मीदवारों को मैदान में उतारने का आरोप लगाया है। यादव ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के कप्तान, उप-कप्तान और अब तक घोषित 195 उम्मीदवारों में से 82 की आपराधिक पृष्ठभूमि है।

AKHILESH YADAV

अखिलेश ने बिना नाम लिए आगे कहा कि बीजेपी की दिल्ली टीम में चीजें अलग नहीं हैं. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बारे में एक स्पष्ट संदर्भ में, जिनके बारे में कहा जाता है कि उनके खिलाफ मामले लंबित हैं और लखीमपुर खीरी जिले के हैं, अखिलेश ने कहा, “उनके सम्मान में, भाजपा को लखनऊ के बजाय लखीमपुर को राज्य की राजधानी घोषित करना चाहिए। “.

आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवारों द्वारा अब तक दायर हलफनामों के अनुसार, पार्टी अपराधियों को मैदान में उतारने में सपा से ‘बहुत आगे’ है। सपा के गठबंधन सहयोगी और एसबीएसपी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने भी इस मुद्दे पर भाजपा पर हमला करते हुए दावा किया कि उन्हें पता है कि भाजपा के कितने विधायकों के खिलाफ आपराधिक मामले लंबित हैं।