Akhilesh Yadav का बीजेपी पर कड़ा प्रहार, बाहुबली धनंजय सिंह को लेकर सीएम योगी पे ऐसे साधा निशाना

वीडियो को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी ट्वीट करके योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. अखिलेश ने लिखा, "बाबा जी अपने करीबी नालबद्ध माफ़ियाओं के टॉप-टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें और IPL की तरह एक ‘MBL’ यानी ‘माफिया-बीजेपी-लीग’ शुरू कर दें."

जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, राजनितिक दलों का एक-दूसरे पर हमला तेज हो गया है। उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े राजनितिक दल जहाँ एक ओर एक-दूसरे पर माफियाओं को संरक्षण देने आरोप लगा रहे हैं.वहीँ समाजवादी पार्टी (Akhilesh Yadav) ने अब प्रदेश के बाहुबली और पूर्व सांसद धनंजय सिंह का एक वीडियो ट्वीट करते हुए सूबे की योगी सरकार पर करारा हमला बोला है.Akhilesh Yadav - SP

वहीँ समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता जितेंद्र वर्मा जीतू ने भी ट्वीट कर लिखा है कि- “ये ब्राम्हण होता तो गाड़ी पलट जाती ये, मुस्लिम होता तो घर गिरा दिया जाता, ये पिछड़ी व दलित जाति से होता तो फर्जी एनकाउंटर होता, ये यादव होता तो कोतवाली में हत्या हो जाती, ये सीएम योगी की जाति का ठाकुर हैं, इसलिए बचा हुआ है.” (Akhilesh Yadav)

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया धनंजय सिंह का वीडियो

आपको बता दें क्रिकेट खेलते हुए धनंजय सिंह का एक वीडियो ट्वीट करते हुए समाजवादी पार्टी ने लिखा कि, “फर्क साफ है. सीएम योगी से जुड़े माफिया ‘खेल’ रहे क्रिकेट, 25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे ले रहे खुले आसमान के नीचे खेल का मजा, “डबल इंजन” सरकार के बुलडोजर को नहीं मालूम इनका पता! जनता सब देख रही, बाईस में भाजपा साफ.” (Akhilesh Yadav)

वीडियो को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी ट्वीट करके योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. अखिलेश ने लिखा, “बाबा जी अपने करीबी नालबद्ध माफ़ियाओं के टॉप-टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें और IPL की तरह एक ‘MBL’ यानी ‘माफिया-बीजेपी-लीग’ शुरू कर दें.”

सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने आगे लिखा है कि, “शहर के पुलिस कप्तान तो उनके लिए पिच बिछाये बैठे ही हैं और टीम कप्तान वह ख़ुद हैं ही…हो गए पूरे ग्यारह.” अखिलेश यादव ने कहा, ‘भाजपा का काम.. अपराधी सरेआम.’

खबर के मुताबिक धनंजय सिंह, जौनपुर के बाहुबली नेता हैं और वह सांसद भी रह चुके हैं. 2020 में मल्हनी सीट पर हुए उप-चुनाव के दौरान दिये गये हलफनामे के मुताबिक, धनंजय सिंह पर 7 मुकदमें दर्ज हैं. वर्षों पहले लखनऊ में पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी. जिसमें बाहुबली धनंजय सिंह का नाम सामने आया था. (Akhilesh Yadav)

Akhilesh Yadav ने सीएम योगी पर साधा निशाना, बोले- BJP राज में मिली ‘दिक्कत, किल्लत और…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close