इन नेताओं के लिए खतरा हैं मुख्तार अंसारी, बाहुबली विधायक के करीबी ने किया बड़ा खुलासा

जी हां यह बात खुद उनकी ही पार्टी के नेता घोसी लोकसभा क्षेत्र से BSP सांसद अतुल राय ने लिखित रूप से कह डाली है।

बीते तकरीबन बीस सालों से उत्तर प्रदेश विधानसभा सदस्य बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी जो पूर्वांचल समेत पूर्वी भारत में किसी परिचय के मोहताज नहीं रह गए, क्या वाकई भाजपा-कांग्रेस सहित खुद अपनी BSP के नेताओं व सांसद तक के लिए जान का खतरा बन गए हैं। जी हां यह बात खुद उनकी ही पार्टी के नेता घोसी लोकसभा क्षेत्र से BSP सांसद अतुल राय ने लिखित रूप से कह डाली है।

Mukhtar

कहने को तो मुख्तार अंसारी वर्ष 2005 से कारागार में बंद है। लेकिन इस बाहुबली विधायक कि हनक कुछ इस कदर है कि एक तरफ जहां नवंबर 2005 में गोलियों से छलनी हुए तत्कालीन विधायक स्व. कृष्णानंद राय की पत्नी व वर्तमान में मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अलका राय मुख्तार अंसारी से अपनी व अपने परिजनों के लिए जान का खतरा बताती हैं।

वहीं वाराणसी के पिंडरा विधानसभा से पूर्व विधायक व वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय राय ने भी मुख्तार से खुद की जान का खतरा बताया। हैरान कर देने वाली बात यह रही जब मुख्तार के ही सिपहसालार कहे जाने वाले उनके सहयोगी व वर्तमान में घोसी लोकसभा क्षेत्र से BSP सांसद अतुल राय ने मुख्तार से अपनी जान का खतरा बताते हुए शासन प्रशासन से गुहार लगा दी।

चौंकाने की बात ये है कि खुद अतुल राय दुष्कर्म के मामले में पिछले लगभग 2 वर्षों से जेल में बंद हैं। सांसद अतुल राय फिलहाल सेंट्रल कारागार नैनी प्रयागराज में बंद है। जब गत दिनों मुख्तार को पंजाब से यूपी लाए जाने की कवायद शुरू हुई तभी अतुल राय ने मुख्तार को नैनी जेल में नहीं भेजे जाने के लिए शासन को प्रार्थना पत्र भेज दिया। जिसमें उन्होंने लिखित रूप से स्वीकार किया कि मुख्तार अंसारी से उनकी जान का खतरा है।

सांसद अतुल राय ने जेल से मुख्यमंत्री, प्रमुख सचिव गृह, कोर्ट सहित कई अफसरों को पत्र भेजकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस सम्बंध में घोसी लोकसभा सीट के सांसद BSP नेता अतुल राय के प्रतिनिधि गोपाल राय का कहना है कि मुख्यमंत्री समेत आला अफसरों को पत्र भेजा गया है विधायक मुख्तार अंसारी से जान का खतरा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *