Amazing Fact: शादी में मेहमान बनकर पहुंचा था शख्स लेकिन दुल्हन से हो गई शादी, फिर…

Amazing Fact: एक शख्स शादी में मेहमान बनकर पहुंचा लेकिन फिर उसके साथ जो हुआ वह कभी शायद भूल भी न पाए।

नयी दिल्ली। Amazing Fact: एक शख्स शादी में मेहमान बनकर पहुंचा लेकिन फिर उसके साथ जो हुआ वह कभी शायद भूल भी न पाए। दरअसल जो शख्स शादी में मेहमान बनकर पहुंचा था उसे दूल्हा बना दिया गया और उसकी शादी वहां मौजूद दुल्हन से करा दी गई। ये अनोखा मामला कर्नाटक के चिकमगलूर जिले का है।(Amazing Fact)

Amazing Fact- Wedding
Amazing Fact- Wedding

Amazing Fact-शादी का मंडप छोड़ दूल्हा फरार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक के चिकमगलूर जिले के तारिकेरे गांव में यह घटना हुई। खबरों के अनुसार, जहां एक दूल्हा गर्लफ्रेंड के कारण अपनी शादी से एक रात पहले ही फरार हो गया। घरवालों ने सभी जगह तलाश लेकिन दूल्हा नहीं मिला। धीरे धीरे शादी में शामिल होने के लिए मेहमान आने लग गए। दूल्हे के घर वालों के साथ दुल्हन के परिवार वाले भी काफी परेशान हो गए। उनको यह समझ नहीं आ रहा था कि अब क्या करें। अगर शादी के दिन लड़की की शादी नहीं हुई तो समाज में बदनाम हो जाएगी।(Amazing Fact)

Amazing Fact- मेहमान को बनाया दूल्हा

खबरों के अनुसार, यहां दो भाइयों अशोक और नवीन की शादी एक ही दिन और एक ही जगह होने वाली थी। शादी से एक दिन पहले दूल्हा और दुल्हन ने तस्वीरें खींचवाई तथा परिवार और रिश्तेदारों से आशीर्वाद भी लिया। लेकिन शादी के दिन नवीन गायब हो गया। शादी के दिन दूल्हा गायब होने से जश्न का माहौल चिंता में बदल गया। जब शादी का दिन आया और दूल्हा नहीं मिला तो शादी में शामिल हुए मेहमानों में से एक ने उसकी जगह ली और महिला ने उससे शादी भी कर ली।(Amazing Fact)

Amazing Fact दूल्हे की प्रेमिका ने दी थी धमकी

खबरों के अनुसार, नवीन की एक गर्लफ्रेंड थी, उसने ही ऐसा करने के लिए मजबूर किया। उसने धमकी दी थी कि वह मेहमानों के सामने जहर पीकर शादी को बर्बाद कर देगी। इसलिए नवीन शादी के हॉल से भाग गया। इसके बाद लड़की के परिवारों ने फैसला किया कि शादी में आए हुए मेहमानों से किसी एक को दूल्हा चुनेंगे। चंद्रप्पा पेशे से बीएमटीसी कंडक्टर हैं। जो इस घटना के साक्षी भी थे। ऐसे में चंद्रप्पा ने इच्छा जाहिर की अगर दोनों परिवार सहमत हैं तो वह लड़की से शादी करने को तैयार हैं। इसके बाद दोनों परिवार मिले, शादी की रस्में पूरी की।(Amazing Fact)

गिरिराज सिंह ने कहा- बर्ड फ्लू Infection से घबराए नहीं, अच्छी तरह पकाकर खाएं मीट और अंडा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *