Breaking News

सोशल-मीडिया पर इस कमेंट को लेकर भड़के अमिताभ बच्चन, कहा…

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में भी सोशल-मीड‍िया पर एक्ट‍िव हैं। हॉस्पिटल से वह अपने विचार साझा करते रहते हैं। उन्होंने सोशल-मीडिया पर फैंस को ईद-उल-अजहा की बधाई दी है। अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में भी सोशल-मीड‍िया पर एक्ट‍िव हैं।

amitabh bachchan tweet

बॉलीवुड के महानायक ने शनिवार को कई ट्वीट किए हैं। सोशल-मीडिया पर उनके फैंस जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बच्चन परिवार लगातार अपने प्रशंसकों के लिए आभार भरे संदेश साझा कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने सोशल-मीडिया पर बच्चन परिवार के इस मुश्किल समय में नकारात्मकता भरे संदेश लिखा था जिसे अमिताभ बच्चन काफी आहत हुए थे। अज्ञात यूजर को कड़ी फटकार लगााई थी। एक बार फिर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपनी नाराजगी जाहिर की है और टोलर्स पर निशाना साधा है। बिग बी ने सोशल-मीडिया पर शनिवार को शिशुपालवधवम से श्लोक को साझा किया।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा-‘वचनैरसतां महीयसो न खलु व्येति गुरुत्वमुद्धतैः। किमपैति रजोभिरौर्वरैरवकीर्णस्य मणेर्महार्घता।। (शिशुपालवधम्,१६.२७) दुर्जनों के वचन से सज्जनों का गौरव कम नहीं होता। पृथ्वी की धूलि से ढके हुए रत्न की बहुमूल्यता कभी नष्ट नहीं होती।’
इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया-‘जीभ पर लगी चोट जल्दी ठीक हो जाती है, लेकिन जीभ से लगी चोट कभी ठीक नहीं होती..।’

अमिताभ बच्चन का ट्वीट तेजी से सोशल-मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स नफरत भरे मैसेज भेजकर बिग बी और उनके चाहने वालों को परेशान कर रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में एक यूजर को करारा जवाब दिया था। बिग बी ने ब्लॉग में लिखा था-‘वे मुझे बताने के लिए लिखते हैं.. मुझे उम्मीद है कि आप इस कोरोना के साथ मरेंगे…हे मिस्टर अज्ञात…तुमने अपने पिता का नाम भी नहीं लिखा…क्योंकि तुम्हें पता ही नहीं है कि तुम्हारे पिता कौन हैं… सिर्फ दो चीजें हो सकती हैं… या तो मैं मर जाऊंगा या मैं जीवित रहूंगा… अगर मैं मरता हूं तो तुम एक सेलिब्रिटी पर भड़ास निकालने और उन्हें कोसने का काम आगे नहीं कर पाओगे…दया आती है… तुम्हारे इस कॉमेंट को सिर्फ इसलिए नोटिस किया गया क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन के लिए बुरा बोला है…जो लंबे वक्त तक नहीं रहेगा।

अगर भगवान की कृपा से मैं जिंदा बच गया तो तुम केवल मेरा ही नहीं, बल्कि मेरे 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स का गुस्सा झेलोगे। अभी मैंने उनसे ऐसा करने के लिए कहा नहीं है, लेकिन अगर मैं बच गया… और मैं बता दूं कि वे गुस्से से भरे हैं… पूरी दुनिया पार कर जाएंगे… पश्चिम से पूरब, उत्तर से दक्षिण तक…। मैं उनसे कह दूंगा… ‘ठोक दो साले को’ पूरी दुनिया पार कर जाएंगे। मारीच, अहिरावन, महिषासुर, असुर उपनाम हो तुम; हमारा यज्ञ प्रारंभ होते ही तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे, जान लो इतना कि अब तुम ही केवल समाज की आवाज़ न हो; चरित्रहीन, अविश्वासी, श्रद्धाहीन, लीचड़ तुम हो; जलो गलो पिघलो, बेशर्म, बेहया, निर्लज्ज, समाज कलंकी….अपने ही आक्रोश में जल भूनो!’

अमिताभ बच्चन वर्तमान में मुंबई में नानावती अस्पताल में लगभग तीन हफ्ते से इलाज करा रहे हैं। अमिताभ के साथ उनके बेटे अभ‍िषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं। दोनों बाप-बेटे आइसोलेशन वार्ड में हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी। दोनों के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। हालांकि अब दोनों ठीक है और घर पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com