देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं कंगना रनौत, अब आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

img

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्ड और बेबाक पर्सनैलिटी के लिए भी जानी जाती हैं। सांभा के अफेयर्स और राजनीति को लेकर कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी राय जाहिर करती नजर आती हैं। कंगना के बयान अक्सर विवाद का कारण बनते रहे हैं। अब एक बार फिर कंगना खबरों में हैं। बीते कई दिनों से ये कहा जा रहा था कि कंगना लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अब ऐसी अफवाहें हैं कि वो प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही हैं।

कंगना हाल ही में तेलुगु फिल्म 'रजाकर: द साइलेंट जेनोसाइड ऑफ हैदराबाद' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं। इसी दौरान कंगना से पूछा गया, ''क्या आपने कभी देश की प्रधानमंत्री बनने का सपना देखा है?'' ऐसा प्रश्न पूछा गया। इसका कंगना ने मजेदार जवाब दिया। कंगना ने कहा, "अभी मेरी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग खत्म हुई है। उस फिल्म में मुझे देखने के बाद कोई भी मुझे प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं देखना चाहेगा।" कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में देश की पहली फर्स्ट पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना ने ही किया है।

इससे पहले कंगना के लोकसभा चुनाव लड़ने की भी चर्चा थी। उन्होंने एक्स पर ट्वीट कर इस पर प्रतिक्रिया दी। "मैं एक संवेदनशील व्यक्ति हूं। मैं कोई राजनीतिक हस्ती नहीं हूं। मुझसे अक्सर राजनीति में शामिल होने के लिए कहा जाता था। लेकिन, मैंने कभी ऐसा नहीं किया।" क्या आप 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? यह पूछे जाने पर कंगना ने कहा, 'अगर श्री कृष्ण की कृपा रही तो मैं जरूर लड़ूंगी।'

Related News