Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कर दिया ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली॥ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा समय गुजर चुका है, लेकिन इस मामले पर अब तक सस्पेंस बरकरार है। अभिनेता ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर ली थी। मुंबई पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

Ankita Lokhande

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को फंसाने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए उन पर एफआईआर दर्ज करवाया है। मामले की जांच अब बिहार पुलिस भी कर रही है।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने कही ये बात

वहीं अब इस मामले में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। अंकिता लोखंडे ने एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि-‘मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था। जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था। वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था। उसने लिखा था कि वह अगले 5 साल में एक मुकाम तक पहुंचेगा और आप यकीन कीजिए वह 5 साल में वहां था।

अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। वह हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था। सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था।

किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। मुझे दुःख है कि सब उसके बारे में ऐसे ही कुछ भी लिख रहे हैं कि वह डिप्रेस था। सुशांत के लिए डिप्रेशन शब्द का प्रयोग किया जा रहा है तो वह बहुत गलत है। वह डिप्रेश हो ही नहीं सकता। वह कुछ चिजों को लेकर अपसेट हो सकता है। लेकिन सुशांत एक ऐसा इंसान था जो कभी ड्रिप्रेश नहीं हो सकता था। एग्जाइटी होती थी उसे, जो हम सबको होती है। अंकिता लोखंडे के इस इंटरव्यू का लिंक सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-‘सत्यमेव जयते!’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com