अंकिता लोखंडे ने सुशांत की याद में अपने घर पर किया ये काम, शेयर की तस्वीरें, फिर फैंस भी…

उनके फैंस, परिवार और दोस्त सुशांत को न्याय दिलाने में लगे हैं, वहीं उनके हर सपने को भी पूरा करना चाहते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा हुए सोमवार को तीन महीने हो जाएंगे। इतने समय बाद भी फैंस सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं। जहां उनके फैंस, परिवार और दोस्त सुशांत को न्याय दिलाने में लगे हैं, वहीं उनके हर सपने को भी पूरा करना चाहते हैं।

ankita lokhande

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सपनों की एक लिस्ट बनाई थी जिसमें से एक सपना 1 हजार पौधे लगाने का था। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने सोशल मीडिया पर फैंस से उनके अधूरे सपने को पूरा करने गुजारिश की थी। सुशांत के फैंस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रविवार को सुशांत को याद कर पौधरोपण किया। अंकिता ने घर पर गमलों में पौधे लगाए हैं।

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में अंकिता के साथ उनका डॉगी हाच्ची भी है। अंकिता लोखंडे ने रविवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘हाच्ची और मम्मा…लगभग हर चीज में मेरा पार्टनर…पौधे लगा रहे हैं। उसके सपने को पूरा करके उसे याद करने का यह हमारा तरीका है। ‘साथ ही अंकिता ने हैशटैग प्लांट्सफॉरएसएसआर लगाया।’

 फैंस भी सपने को पूरा कर रहे

पौधा लगाने के बाद अंकिता लोखंडे कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही है। अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अंकिता की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी उनके सपने को पूरा कर रहे हैं। फैंस हैशटैग प्लांट्सफॉरएसएसआर के तहत पौधे लगा रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अंकिता सुशांत की मौत के बाद लगातार परिवार वालों के साथ खड़ी हैं और उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई कर रही है। इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जेल में है। वहीं रिया के दोस्त अंकिता लोखंडे पर निशाना साध रहे हैं। हाल में फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पर आरोप लगाते हुए लिखा था कि अंकिता दो सेकेंड का फेम पाना चाहती है, इसलिए वो रिया को बदनाम कर रही है। वहीं टेलीविजन की दुनिया से जुड़े कई सेलिब्रिटीज अंकिता के समर्थन में खुलकर बोल रहे हैं। अंकिता सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनके परिवार के साथ चट्‌टान की तरह खड़ी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close