Sushant Singh Rajput की बरसी से पहले एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है -'यह अलविदा नहीं है, आपसे बाद में मिलूंगी। '

TV से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से ठीक पहले सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान किया है। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है -‘यह अलविदा नहीं है, आपसे बाद में मिलूंगी। ‘

Ankita Lokhande

एक्ट्रेस Ankita Lokhande का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा हैं। उनके इस पोस्ट से जाहिर है कि अंकिता ने सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए ही दूरी बनाई है। वहीं अंकिता के इस पोस्ट से उनके फैंस काफी हैरान है। फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि सुशांत की बरसी से ठीक पहले अंकिता आखिर सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला क्यों लिया है। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत टेलीविजन जगत के सबसे मशहूर कपल में से एक रहे हैं।

Ankita Lokhande और Sushant Singh Rajput की पहली मुलाकात साल 2009 में जीटीवी के मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। इस धारावाहिक में दोनों लीड रोल में थे। अंकिता और सुशांत की गिनती टेलीविजन की दुनिया के सबसे मशहूर और परफेक्ट कपल में होती थी। सीरियल में काम के दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। छह साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद सुशांत का नाम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ने लगा था और दोनों रिलेशनशिप में थे।

बाबा रामदेव को हाई कोर्ट की नसीहत: कहा- अपनी दवा के प्रचार से हमें कोई परेशानी नहीं, मगर॰॰॰
व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, बोले- घर का खर्च चलाना पड़ रहा भारी
क्रिकेटर प्रेमियों में खुशी, इंग्लैंड दौरे पर रवाना हुईं भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें
सिंगर के घर गूंजी किलकारी : नीति मोहन ने दिया बेटे को जन्म, पति ने किया ये ट्वीट
खुलासा : जानें क्यों ट्रंप प्रशासन ने गुपचुप तरीके से इन 4 पत्रकारों के फोन रिकॉर्ड्स जब्त किए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *