सीएम योगी का ऐलान: देश के किसी कोने में हों यूपी के लोग, सरकार उन्हें लाएगी वापस

लखनऊ।। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने देश भर के यूपी वासियों के लिए आह्वान किया है कि, जो भी उत्तर प्रदेश मूल का प्रवासी साथी देश के किसी कोने में है और वापस लौटना चाहता है, उसका स्वागत है। प्रवासी श्रमिक या कामगार देश के किसी भी कोने में हो उत्तर प्रदेश सरकार उसे वापस लाएगी।

cm yogi upkiran

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सम्बन्ध में आदेश दिया है कि अन्य प्रदेशों को हर सम्भव मदद पहुंचाते हुए और रेलवे का सहयोग लेते हुए प्रत्येक व्यक्ति को वापस लाने की व्यवस्था की जाए, चाहे वो देश के किसी भी कोने में हो। उन्होंने कहा कि ये सेवा प्रदेश सरकार की ओर से पूर्णतः निशुल्क है, किसी भी व्यक्ति को कोई शुल्क नहीं देना है।

UP में गजब- बच्चों की जान बचाने वाले डॉ. कफील जेल में बंद हैं, रेपिस्ट कुलदीप सेंगर के भाई को जमानत मिली

सीएम योगी ने आगामी ईद के त्योहार को देखते हुए लोगों से अपील की है कि वो घर पर ही ईद की नमाज़ अदा कर त्योहार मनाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। उक्त जानकारी शनिवार को यहां लोकभवन में कोरोना वायरस के संबंध में किए गए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश कुमार अवस्थी और प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने पत्रकारों को दी।

…तो इस वजह से मुस्लिम मनाते हैं ईद का त्योहार, देते हैं मोहब्बत‍ और इंसानियत पैगाम

अपर मुख्य सचिव, गृह ने बताया कि मुख्यमंत्री ने टेस्टिंग बढ़ाने का भी निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि बाहर से आने वाले लोगों की टेस्टिंग करने की विशेष आवश्यकता है ताकि संक्रमण नहीं फैले और जल्द ही इस पर नियंत्रण पाया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *