अनोखा प्रेम: गैंबलिंग की बुरी लत की वजह से कर्ज में डूबे ब्वॉयफ्रेंड के लिए गर्लफ्रेंड बन गई लुटेरी

तमिलनाडु के थोंडामुथुर में एक बुजुर्ग महिला से लूटपाट के आरोप में पुलिस ने दो इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया है। इस दोनों पर एक...

तमिलनाडु। तमिलनाडु के थोंडामुथुर में एक बुजुर्ग महिला से लूटपाट के आरोप में पुलिस ने दो इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया है। इस दोनों पर एक बकरी चराने वाली एक महिला से गोल्ड चेन छीनने का आरोप है।
घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि थोंडामुथुर के कलियम्मल इलाके में रहने वाली एक महिला जब सड़क के किनारे अपनी बकरियां चरा रही थी तभी उसके पास बाइक सवार दो लोग रुके। उन दोनों ने महिला से एड्रेस पूछा। इस पर जैसे ही महिला उन्हें पता बताने लगी तभी फायदा पाकर एक बाइक सवार ने वृद्धा के गले से चेन खींच ली और फरार हो गए ।

chain snatching

पीड़ित महिला ने तुरंत इस बात की शिकायत पुलिस में की। महिला ने पुलिस को बताया की दो आरोपियों ने उसकी 44 ग्राम की सोने की चेन झपट ली और फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस से उस रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपियों की पहचान की। इसके बाद गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर से आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों की पहचान 20 साल के प्रसाद और उसी की हमउम्र तेजस्विनी के रूप में हुई है। ये दोनों ही सोमैयापालयम में स्थित एक प्राइवेट कॉलेज में बीटेक थर्ड ईयर की पढाई करते हैं। पुलिस के अनुसार ये दोनों आरोपी आपस में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं और दोनों ही अच्छे परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. लेकिन प्रसाद को ऑनलाइन गैंबलिंग की बुरी लत लग गई है जिसकी वजह से उस पर बहुत सारा कर्ज है।

उस कर्ज को चुकाने के लिए ही ये दोनों चेन स्नैचिंग जैसी वारदातों को अंजाम देने लगे थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रसाद के घरवालों ने भी एक बार थाने में घर से 250 ग्राम सोने के जेवर चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था लेकिन जब उन्हें पता चला कि ये चोरी उनके ही बेटे ने की है तो उन्होंने केस वापस ले लिया था।