ट्रंप को एक और झटका, राष्ट्पति पद तो गया ही अब पत्नी भी जाएगी

अब खबर ये आ रही है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हार का झटका लगने के बाद, एक दूसरा झटका लगने वाला है।

नयी दिल्ली। अमेरिका में राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस बार का राष्ट्रपति चुनाव हार गए हैं। ट्रंप को डेमोक्रेटिक जो बाइडन ने करारी शिकस्‍त दी है। अब खबर ये आ रही है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हार का झटका लगने के बाद, एक दूसरा झटका लगने वाला है।

Melania and Trump

ऐसी खबर है कि मेलानिया ट्रंप अब अपने पति डोनाल्ड ट्रंप को तलाक दे देंगी। पूर्व सहयोगियों का दावा है कि मेलानिया मिनटों की गिनती कर रही हैं चुनाव हारने के बाद जैसे ही ट्रंप व्‍हाइट हाउस से बाहर आएंगे मेलानिया उन्‍हें तलाक दे देंगी।

हार को स्वीकार करने से मुकर रहे हैं ट्रंप

बता दें कि इस हार को स्वीकार करने से ट्रंप मुकर रहे हैं। उन्होंने बाइडन की जीत को गलत बताया है। बाइडन द्वारा जीत का दावा किए जाने के बाद भी ट्रंप ने चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी दावा किया है कि चुनाव में उन्हें 7 करोड़ 10 लाख वैध वोट मिले हैं और जीत उनकी हुई है।

व्हांइट हाउस से बाहर आते ही ट्रंप तलाक का दे देंगी मेलानिया

28 वर्षीय मेलानिया और 52 वर्षीय डोनाल्ड ट्रंप के बीच अफेयर की शुरुआत 1998 में हुई थी। एक खबर के अनुसार, ट्रंप के पूर्व सहयोगी ओमारोसा मानिगॉल्ट न्यूंमैन की ओर से यह दावा किया गया है कि चुनाव में हार के बाद मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप का हाथ छोड़ सकती हैं। न्यू मैन ने कहा, ‘मेलानिया पलों को गिन रही हैं कि कब ट्रंप व्हांइट हाउस से बाहर आएंगे और वो तलाक दे देंगी।’

मेलानिया का ट्रंप से बदला

ट्रंप के पूर्व सहयोगी ओमारोसा ने यहा तक दावा किया कि 15 साल पुरानी शादी के बंधन को मेलानिया ने तोड़ दिया है। हालांकि मेलानिया ने सार्वजनिक तौर पर चुनाव के मामले पर कुछ भी नहीं बोला है, उन्होंने निजी तौर पर अपना विचार दिया है। उन्होंने कहा कि मेलानिया, ट्रंप से बदला लेने के लिए अब कोई रास्ता खोज रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *