इमरान सरकार पर आई बड़ी आफत, पाकिस्तान में ये लोग जमकर कर रहे विरोध प्रदर्शन

पाकिस्तान में सरकार विरोधी आंदोलन चरम पर

लाहौर॥ पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के नेता तथा पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि जब पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट का सरकार विरोधी आंदोलन चरम पर होगा, तब पीएमएल (एन) के सारे सांसद नेशनल असेंबली से इस्तीफा दे देंगे।

imran-khan-sad-mood-92

आसिफ पीएमएल (एन) के कन्वेंशन ऑफ पार्लियामेंटेरियंस एण्ड टिकट होल्डर्स को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इमरान सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। पाकिस्तान सरकार लोगों के अपेक्षा पर खरी नहीं उतरी और उसने कोविड-19 संकट के दौरान लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया।

इमरान सरकार विपक्षी दलों के विभिन्न नेताओं पर कार्रवाई कर रही है। जिसमें ताजा मामला पीएमएल (एन) नेता नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम और पाक अधिकृत कश्मीर के प्रीमियर राजा मोहम्मद फारूक अहमद खान के विरूद्ध देशद्रोह का मामला है।

नवाज शरीफ के विरूद्ध स्थानीय एक युवक ने शाहादरा पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया था। उसका आरोप था कि नवाज शरीफ विदेश में बैठकर वर्चुअल माध्यम से भड़काऊ बयान दे रहे हैं और पाकिस्तान के विभिन्न संस्थाओं की छवि धूमिल कर रहे हैं। फिलहाल, शरीफ की बेटी, खान और तीन रिटायर्ड जनरल के साथ कुल 40 पीएमएल (एन) नेताओं के नाम एफआईआर में दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *