Arun Lal और बुलबुल साहा शादी के बंधन में बंधे, अपनी उम्र से 28 साल कम उम्र की दुल्हन के साथ यहाँ जा रहे हनीमून मानाने

पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल और बुलबुल साहा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ये शादी इन वजह से काफी चर्चा में रही क्योंकि अरुण लाल और बुलबल...

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) और बुलबुल साहा (Bulbul Saha) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ये शादी इन वजह से काफी चर्चा में रही क्योंकि अरुण लाल और बुलबल की उम्र में 28 साल का अंतर है। इन दोनों कपल्स ने गत दिवस यानी सोमवार को कोलकाता में आयोजित एक निजी समारोह में शादी की सभी रस्में पूरी की। बाद में रिसेप्शन भी किया गया।

Arun Lal - Bulbul Saha

यहां मनेगा हनीमून

अरुण लाल (Arun Lal) और बुलबुल साहा (Bulbul Saha) ने शादी के बाद पत्रकारों से भी बातचीत की। पत्रकारों ने जब इनसे हनीमून को लेकर भी सवाल किया तो अरुण लाल ने कहा, ‘रणजी ट्रॉफी ही हमारा हनीमून है।’ उन्होंने कहा रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में बंगाल का सामना 4-8 जून के बीच झारखंड से होगा। उसके बाद बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मैच में बुलबुल साहा भी अपने पति के साथ मौजूद रहेगी।

मालूम हो कि अरुण लाल (Arun Lal) बंगाल क्रिकेट टीम के हेड कोच हैं। पत्रकारों से बात करते हुए अरुण लाल ने कहा, ‘मैं वास्तव में खुश हूं, मेरे पास फिर से जीवन में एक महान अवसर आया है, मैं उससे (Bulbul Saha) बहुत प्यार करता हूं, हम जिंदगी भर एक अच्छे कपल की तरह ही रहेंगे। बता दें कि भारत के लिए ओपनर बल्लेबाज रहे अरुण लाल की ये दूसरी शादी है। उनका उनकी पहली पत्नी रीना से तलाक हो चुका है। बताया जाता है कि रीना की तबीयत काफी खराब रहती है। ऐसे में अरुण लाल ने रीना की मर्जी से ही ये दूसरी शादी की है।

अजब गजब: चार साल पहले की थी ‘मनचाही दुल्हन’ से शादी, लेकिन कभी नहीं कर पाया बात, जानें क्यों

अनोखा प्रेम: गैंबलिंग की बुरी लत की वजह से कर्ज में डूबे ब्वॉयफ्रेंड के लिए गर्लफ्रेंड बन गई लुटेरी

इस नारे के साथ 2024 में चुनाव लड़ सकती है भाजपा, जर्मनी में संबोधन के वक्त हाल में गूंजा ये नारा