Aryan Khan Drugs Case: आखिर शाहरुख़ खान कहाँ है? बेटे के गिरफ्तारी के बाद भी नहीं आए नज़र

. रविवार शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल है.

बॉलीवुड के बादशाह अपने आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद भी सामने नहीं आ रहे हैं,आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था. रविवार शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल है.

वहीँ आज फिर इस मामले में सुनवाई होगी. वहीं इस सब के बीच शाहरुख खान कहां हैं? उनका अब तक इस पर कोई रिएक्शन भी सामने नहीं आया है. ऐसे में लोग लगातार सवाल कर रहे हैं कि आखिर शाहरुख खान हैं कहां? बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का शेड्यूल इन दिनों काफी बिजी चल रहा है. शाहरुख खान काफी दिनों से भारत में नहीं हैं. एक तरफ जहां आईपीएल को लेकर वो बिजी हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्म पठान की शूटिंग चल रही है.

शाहरुख खान बीते कई दिनों से अपनी टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ को सपोर्ट करने के लिए दुबई में थे.एक अखबार में छपी खबर के अनुसार इसके बाद वो अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना होने वाले थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी है. दरअसल, स्पेन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के गाने की शूटिंग होनी थी. अगर आर्यन खान का मामला लंबा खिंचता है तो वह शूट भी और आगे के लिए टाल दिया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *