दिन निकलते ही जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का तांडव, BJP और इस दिग्गज की गाड़ी पर हमला और…

नई दिल्ली॥ इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है। साउथ कश्मीर के कुलगाम में दिन निकलते ही आतंकियों ने एक बार फिर तांडव मचाया है। आतंकियों ने BJP नेता आदिल अहमद और नंबरदार गुलाम नबी डार की गाड़ी में दिनदहाड़े आग लगा दी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सूचना के अनुसार, शुक्रवार को कुलगाम के बुनीगाम में तड़के हथियारों से लैस आतंकियों का एक दल आया। यह गांव राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ बिल्कुल सटा हुआ है। आतंकियों ने बुनिगाम के नंबरदार गुलाम नबी डार के घर के बाहर खड़ी उसकी निजी वैन को आग लगा दी। इसके बाद आतंकी वहां से कुछ ही दूरी पर स्थित BJP नेता आदिल अहमद गनई के घर के पास पहुंचे। उन्होंने गनई के मकान के बाहर खड़े होकर जिहादी नारे लगाए और उसके बाद उन्होंने उसकी निजी वैन को भी आग लगा दी। जैसे ही आतंकी ने इस वारदात को अंजाम दिया, क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

पढ़िए-आज से इन शहरों में नए ट्रैफिक नियम लागू, तोड़ने पर लगेगा तगड़ा जुर्माना

खबर मिलते ही आर्मी की टीम और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों से मिले सुरागों के आधार पर आतंकियों को पकड़ने के लिए एक तलाशी अभियान चलाया। बताया जा रहा है कि आतंकी सुबह जिस वक्त बुनिगाम में आए थे, उस समय BJP नेता अपने घर पर नहीं था। इसलिए वह बच गया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। आपको बता दें कि मंगलवार को भी आतंकियों ने कुलागाम में तांडव मचाते हुए एक व्यापारी की हत्या कर दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close