दिव्यांग पति के निकलते ही घर आ जाता था एएसआई, आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया

आक्रोशित ग्रामीणों ने उक्त पुलिसकर्मी को बांधकर रखा और जमकर धुनाई भी की। जिसके बाद एएसआई बालेश्वर प्रसाद पर कार्रवाई का आश्वासन देकर पुलिस ने उसे छुड़ाया। 

पटना। कटिहार जिले के बरारी थाने के एक एएसआई बालेश्वर प्रसाद को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में एक महिला के साथ पकड़ा है। आक्रोशित ग्रामीणों ने उक्त पुलिसकर्मी को बांधकर रखा और जमकर धुनाई भी की। जिसके बाद एएसआई बालेश्वर प्रसाद पर कार्रवाई का आश्वासन देकर पुलिस ने उसे छुड़ाया।

ASI Baleshwar Prasad

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरारी थाना क्षेत्र निवासी में दिव्यांग अजित की पत्नी के साथ बरारी थाना के एएसआई बालेश्वर प्रसाद का अवैध संबंध था। पीड़ित पति के मुताबिक, बुधवार की संध्या में जब वह बाहर से घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी के साथ एएसआई आपत्तिजनक हालत था।

पीड़ित अजित ने जब विरोध किया तो उसे घर के अंदर बांध दिया गया साथ ही उसके मुंह में कपड़ा लगा दिया कि ताकि वह चिल्ला भी नहीं सके। इसी दौरान उसकी बहन घर आई तो उसे बंधा देखकर उसे खोला और एएसआई बालेश्वर प्रसाद को अश्लील स्थिति में देखकर शोर मचाया।

इसके बाद ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़कर उक्त पुलिस की जमकर पिटाई कर दी। बरारी थाना से भारी संख्या में पुलिस थाना पुलिस बल को बुलाया गया पीड़ित को न्याय दिलाने का आश्वासन थाना प्रभारी संजय कुमार ने दी इसके बाद पुलिसकर्मी को ग्रामीणों ने छोड़ा। लोगों के मुताबिक महिला का पति दिव्यांग है। उसके घर से निकलने के बाद एएसआई बालेश्वर प्रसाद अक्सर घर आता था।   वहीं विभाग ने एएसआई बालेश्वर प्रसाद को निलंबित कर दिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *