Astro: 29 जुलाई से देवगुरु बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, इन 4 राशि वालों की खुल जाएगी किस्मत

देवगुरु बृहस्पति 29 जुलाई दिन शुक्रवार से उल्टी चाल चलेंगे। गुरु मीन राशि में वक्री होंगे। इसके बाद 24 नवंबर दिन गुरूवार को इस राशि में फिर से मार्गी हो जायेंगे...

देवगुरु बृहस्पति 29 जुलाई दिन शुक्रवार से उल्टी चाल चलेंगे। गुरु मीन राशि में वक्री होंगे। इसके बाद 24 नवंबर दिन गुरूवार को इस राशि में फिर से मार्गी हो जायेंगे। गुरु ग्रह की चाल में आने वाला ये परिवर्तन सभी राशियों को भी प्रभावित करेगा। गुरु बृहस्पति को धन, वैभव, सुख, विद्या और संतान का कारक माना जाता है। गुरु की चल परिवर्तन से इन राशि के जातकों को लाभ मिलेगा।

guru vakri

वृषभ राशि

देवगुरु बृहस्पति वृषभ राशि के 11वें भाव में वक्री होंगे जा रहे हैं। गुरु चाल से आपकी आय में बढ़ेगी। नौकरी पेशा जातकों की तरक्की के योग है। आपकी कार्यशैली में सुधार होगा।

मिथुन राशि

देवगुरु बृहस्पति मिथुन राशि के 10वें भाव में वक्री होंगे। इस परिवर्तन से आपको कार्यक्षेत्र में बदलाव देखने को मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के साथ पदोन्नति भी मिलने के योग हैं। निवेश के लिए समय उत्तम है। व्यापारियों को उनके काम में लाभ मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के 9वें भाव में देवगुरु बृहस्पति वक्री होंगे। इस दौरान इस राशि के जातकों का भाग्योदय हो सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। व्यापार में लाभ मिलेगा और नौकरी में तरक्की की संभावना है। धन लाभ होने के योग है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिलेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के दूसरे भाव में देवगुरु बृहस्पति वक्री होने जा रहे हैं। इस दौरान कार्यस्थल पर आपको अपने वरिष्ठों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ मिलने की संभावना है। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।