Astrology For Today: इन 4 राशि के जातकों पर रहेगी मंगलदेव की कृपा, मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, चमकेगी किस्मत

ज्योतिष शास्त्र में मंगल ग्रह को विशेष स्थान दिया गया है। मंगल को ग्रहों का सेनापति और भूमि पुत्र का दर्जा दिया जाता है। 16 जनवरी 2022 में...

ज्योतिष शास्त्र (Astrology For Today) में मंगल ग्रह को विशेष स्थान दिया गया है। मंगल को ग्रहों का सेनापति और भूमि पुत्र का दर्जा दिया जाता है। 16 जनवरी 2022 में मंगल ग्रह स्थान परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दौरान मंगल धनु राशि में प्रवेश करेंगे। धनु राशि में मंगल का गोचर कई राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी होगा। आइये जानते हैं वे कौन-कौन सी राशियां हैं…

Astrology For Today

मेष राशि (Astrology For Today) 

इस राशि के जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन से अच्छे परिणाम लेकर आएगा। इस गोचर काल में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। निवेश में लाभ के योग हैं। मेष राशि वालों पर मंगल देव की विशेष कृपा रहेगी। दरअसल मंगल ग्रह मेष राशि स्वराशि है। ऐसे में आपको करियर में अच्छी खासी सफलता मिलेगी। (Astrology For Today)

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए मंगल का ये गोचर शुभफलदायी साबित होगा। मिथुन रहस्य के जातकों को इस दौरान बिजनेस या नौकरी में सफलता प्राप्त होगी। मंगल गोचर से आय में वृद्धि के योग हैं। वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा। इस दौरान नया व्यापार शुरू करना भी फायदेमंद होगा। (Astrology For Today)

कन्या राशि

मंगल राशि  (Astrology For Today) परिवर्तन से कन्या राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। शादीशुदा जातकों के जीवन भी सुखमय रहेगा। नौकरी में नए अवसर मिलने के योग हैं। अचानक धन लाभ हो सकता है। व्यापार में कोई बड़ी डील होने कि भी संभावना है।

मीन राशि

मंगल राशि  परिवर्तन आपके लिए शुभ फल देने वाला होगा। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। इसके साथ ही आर्थिक परेशानियों से भी निजात मिलेगी। शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे।

Astrology: रिस्क लेने में माहिर होते हैं इन राशियों के जातक, देखें क्या आपकी राशि भी है इनमें

Astrology: जुलाई से बुध, शुक्र, सूर्य और मंगल के राशि परिवर्तन से इन 4 राशियों पर होगी धन की बारिश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close