मुंबई में “परमाणु बम” से होगा हमला, शाहरुख के बंगले को ब्लास्ट से उड़ाया जाएगा, फिर पुलिस…

व्यक्ति ने दावा किया था कि वह सेना से है और मुंबई में "परमाणु बम" से हमला होगा, और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस, कुर्ला रेलवे स्टेशन जैसे...

मुंबई पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति ने दावा किया था कि वह सेना से है और मुंबई में ‘परमाणु बम’ से हमला होगा। मध्य प्रदेश पुलिस ने मुंबई पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक आतंकवादी हमले के बारे में कथित तौर पर कॉल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस को गलत जानकारी दे रहा था।

Mumbai Police

एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी कि जबलपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खंडेल ने मीडिया को बताया कि महाराष्ट्र पुलिस द्वारा साझा किए गए मोबाइल नंबर के आधार पर जितेश ठाकुर (35) को शनिवार को यहां गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि बेरोजगार और आदतन शराब पीने वाले आरोपी ने छह जनवरी को मुंबई पुलिस को फोन किया था।

मुंबई पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति ने दावा किया था कि वह सेना से है और मुंबई में “परमाणु बम” से हमला होगा, और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CSMT), कुर्ला रेलवे स्टेशन जैसे स्थानों पर अभिनेता शाहरुख खान के बंगले के पास बम विस्फोट होंगे और पड़ोसी नवी मुंबई के खारघर में एक गुरुद्वारे के पास ब्लास्ट होगा.

उन्होंने कहा कि कॉल के बाद विभिन्न स्थानों पर तलाशी ली, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला जिसके बाद उस व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। खंडेल ने कहा कि उस व्यक्ति ने पहले भी फर्जी कॉल किए थे और कई मौकों पर पुलिस एसओएस सेवा डायल 100 के कर्मचारियों के साथ झगड़ा किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ संजीवनी नगर थाने में आपराधिक धमकाने और लोक सेवक को झूठी सूचना देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.अधिकारी ने बताया कि आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close