बिहार के लड़के के प्यार में कैद हुई ऑस्ट्रेलियाई लड़की, प्रेम कहानी आपको रोमांचित कर देगी

नई दिल्ली: इसमें कोई शक नहीं कि बिहार के लोग जहां भी जाते हैं अपने अनोखे अंदाज से अपनी छाप जरूर छोड़ते हैं और आज हम एक ऐसे बिहारी लड़के की बात करने जा रहे हैं, जिसने ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक लड़की के दिल पर छाप छोड़ी. अपनी छाप छोड़ी है। आपको बता दें कि जब ऑस्ट्रेलियाई लड़की को बिहार के लड़के से प्यार हो गया तो वह उससे शादी करने के लिए उसके गांव पहुंच गई। जी हां, इन दोनों की प्रेम कहानी की कहानी जितनी दिलचस्प है इनकी शादी की कहानी भी उतनी ही दिलचस्प है। तो आइए अब आपको इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई लड़की को बिहार के लड़के से हुआ प्यार:
गौरतलब है कि बिहार के रहने वाले जय प्रकाश कुकुधा के पूर्व प्रधान नंदलाल यादव के पुत्र हैं और उन्होंने पंजाब के बठिंडा स्थित ज्ञानी जैल सिंह कॉलेज से बीटेक की शिक्षा प्राप्त की है. इसके बाद वे आगे की पढ़ाई करने के लिए 2019 में ऑस्ट्रेलिया चले गए और ऑस्ट्रेलिया की डीकॉन यूनिवर्सिटी से एमटेक की डिग्री हासिल की। जी हां, उन्होंने पिछले साल अप्रैल के महीने में ही एमएस इंजीनियरिंग की डिग्री पूरी की है।

यहां ध्यान देने वाली बात है कि पढ़ाई खत्म करने के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में ही काम खोजने की कोशिश की और फिर उन्हें रैम्स गोरेल कंपनी में सुपरवाइजर की नौकरी मिल गई। हालांकि, इस बीच, 2021 में जनवरी के महीने में, जे ने दोस्तों की एक पार्टी में स्टीवन टैकेट और अमांडा टैकेट की बेटी विक्टोरिया से मुलाकात की। आपको बता दें कि विक्टोरिया अपने पांच भाई और दो बहनों में सबसे छोटी हैं। फिलहाल उनके पिता वहां की सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्त हो चुके हैं और वह खुद एक सरकारी स्कूल में प्राथमिक शिक्षिका हैं।

ऐसे शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी:
आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात इसी गेट टुगेदर पार्टी में हुई थी और दोनों को पहली नजर में ही एक दूसरे से प्यार हो गया था. जी हाँ, पहले दोनों की पहचान हुई और फिर दोनों ने एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दिया. इसके बाद बात-चीत का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों का प्यार परवान चढ़ा। फिर क्या था, आखिर में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

गौरतलब है कि दोनों ने पहले अपने घरवालों से शादी की बात की और ऐसे में पहले तो घरवालों में कुछ झिझक हुई, लेकिन अंत में सभी मान गए. जिसके बाद स्टीवन अपने माता-पिता के साथ भारत आ गए और फिर दोनों ने शादी कर ली। तो ऐसे में जब ऑस्ट्रेलियाई लड़की को बिहार के लड़के से प्यार हो गया तो उनकी प्रेम कहानी शादी के बंधन में पहुंच गई और दोनों ने शादी भी कर ली. दोस्तों आपको यह प्रेम कहानी कैसी लगी, इस बारे में अपनी राय हमें जरूर दें।