कैंसर से जूझ रहे बॉयफ्रेंड के साथ महिला ने की ये शर्मनाक हरकत, अब खानी पड़ रही जेल की हवा

एक महिला ने कैंसर की वजह से जिंदगी और मौत से जूझ रहे अपने बॉयफ्रेंड के बैंक खाते से 24 लाख रुपये उड़ा लिए जबकि उस शख्स के खाते...

एक महिला ने कैंसर की वजह से जिंदगी और मौत से जूझ रहे अपने बॉयफ्रेंड के बैंक खाते से 24 लाख रुपये उड़ा लिए जबकि उस शख्स के खाते में उसके इलाज भर के ही रुपये थे महिला ने रुपये को अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिया। इस मामले में अब कोर्ट ने महिला को जेल की सजा सुनाई है। साथ ही पैसे लौटाने का भी आदेश दिया है।

Woman stole rs

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला ब्रिटेन का है। यहां 52 साल की रेबेका लीवरिज पर उनके बॉयफ्रेंड डैनी ग्रे के पैसे हड़पने का आरोप लगा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि डैनी और रेबेका ने शादी नहीं की थी, लेकिन वे दोनों पिछले 20 वर्षों से साथ रह रहे थे। साल 2018 में जब डैनी की तबियत अधिक खराब रहने लगी तो उन्होंने रेबेका को अपने पैसों की देखभाल का जिम्मा सौंप दिया।

डैनी के साथ-साथ रेबेका उनके वित्तीय लेनदेन की भी देखभाल करने लगी। इसी दौरान पता चला कि डैनी Cancer के लास्ट स्टेज में पहुंच गए हैं। हालांकि, कीमोथेरेपी के जरिए वो लगभग 2 साल तक जीवित रहे। इस दौरान उनके बैंक खाते में सरकार की तरफ से मिलने वाली आर्थिक मदद, पेंशन और इलाज के लिए लाखों रुपये आए लेकिन रेबेका ने उसमें से चुपके से 24 लाख रुपये से अधिक की रकम अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा ली।

जब नवंबर 2019 में डैनी को इस बात का पता चला तो वो रेबेका के इस विश्वासघात से दंग रह गए और मामले की
शिकायत Leicestershire Police को दे दी। इसके बाद मामला कोर्ट पहुंचा, जहां कोर्ट ने रेबेका को 23 लाख रुपये की चोरी और 4 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी का दोषी ठहराया और कैद की सजा सुनाई।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि रेबेका ने 24 लाख रुपये से क्रेडिट कार्ड के बिल का भुगतान किया। साथ ही अपनी दो बेटियों को 3 लाख रुपये दिए। इसके बाद उसने डैनी के घर के रिनोवेशन में एक लाख रुपये खर्च किए। अब कोर्ट ने उसे 16 महीने जेल की सजा सुनाई। हालांकि, ये सजा अभी स्थगित रहेगी। 60 साल के डैनी की मौत सितंबर, 2020 में हो गई थी।