5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

प्रशासन की आँखों में धूल झोंक कर बाबा गैस एजेन्सी कालाबाजारी में जुटा, पुलिस ऑफिसर ने लगायी फटकार

अम्बेडकर नगर। जिला मुख्यालय पर बाबा गैस एजेन्सी ने आपात से पहले आघात करने की पूरी तैयारी कर लिया यानी साफ शब्दों में ये जाना जाय कि घरेलू गैस सिलेंडरों की कलाबाजरी के लिए पूरी तरह तैयार एजेंसी ने बाजार में ग्राहकों को गैस की शार्टेज की कहानी बताना शुरू कर दिया है। एजेंसी पर कार्यरत कर्मचारियों के मोबाइल नम्बर व कार्यालय के नम्बर 9889632737,05271-244236 अब उठना बन्द हो गए हैं।

वही दूसरी तरफ गैस एजेन्सी के डिलवरी हॉकर यह प्रचार प्रसार में लगे है कि गैस खत्म हो गयी है, जबकि जिला मुख्यालय पर ही अन्य एजेंसी पर गैस उपलब्ध है। वैसे भी बाबा गैस एजेंसी को पहले भी कालाबाजरी के चलते कई बार सस्पेंड कर अन्य एजेंसियों से मुख्यालय पर ग्रहकों को जिला प्रशासन ने सिलेंडर उपलब्ध कराया है।

आज एजेंसी के कारनामों को जिला प्रशासन संज्ञान में नही लेता तो इस से आमजन में गम्भीर समस्या उत्पन्न हो सकती है, क्योकि 10 हजार से ज्यादा है। एजेंसी के ग्राहक ऐसी स्थित में जिला प्रशासन को स्टॉक का स्थलीय निरीक्षण भी करना आवश्यक हो गया है।

घरेलू गैस के लिए आज भी भारी संख्या में इकट्ठा दिखे लोग

जहां एक तरफ प्रधानमन्त्री मोदी ने 21 दिन के लिए पूरे देश में लाॅक डाउन घोषित किया है। वहीं दूसरी ओर बाबा गैस एजेन्सी द्वारा उपभोक्ताओं को गैस देने के लिए गायत्री मन्दिर के बगल भारी लाइन लगवा दी गयी। इससे साफ प्रतीत होता है कि गैस ऐजेन्सी के मालिक पर प्रधानमंत्री जी के निर्देशों का कोई असर नही पड़ता। उक्त की जानकारी जब प्रशासनिक अधिकारियों को मिली तो अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने स्थल पर पंहुचकर फटकार लगयी और कहा कि घरेलू गैस की आपूर्ति होम डिलेवरी के माध्यम से पूरी करना सुनिश्चित करें अन्यथा की दशा में कठोर कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com