अखिलेश यादव पर बरसे बाबा प्रमोद कृष्णम, कही ऐसी बात मच गया पूरी यूपी में बवाल

कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने बुधवार को पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है।

लखनऊ॥ कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने बुधवार को पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर कहा कि ‘योगी आदित्यनाथ का मुकाबला वही कर सकता है जो अपने उसूलों पर कायम रहे।’

akhilesh

यूपी में 2022 विधानसभा का इलेक्शन नजदीक आ गया है। ऐसे में पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर बरसने लगी हैं। सपा संरक्षक व पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने के बाद प्रमोद कृष्णम ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जमकर लताड़ लगाई है।

सपा चीफ पर प्रहार करते हुए प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट करके कहा कि योगी (सीएम योगी आदित्यनाथ) का मुक़ाबला वही कर सकता है जो अपने उसूल और अपनी बात पे क़ायम रह सकता हो, लाल टोपी जेब में रखने से कोई नेता नहीं बनता।

इस ट्वीट के बाद सपा खेमे को मिर्ची लग गई है। सपा के राष्ट्रीय सचिव व प्रवक्ता राजीव राय ने कहा कि आचार्य जी जवाब बहुत कड़वा दे सकता हूं, लेकिन आप की तरह BJP को परोक्ष या अपरोक्ष मदद नहीं करना चाहता हूं। ध्यान भटकाने वाला काम ना करें।

अवगत करा दें कि कुछ माह पहले पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने वैक्सीन को BJPई वैक्सीन बताकर न लगवाने की बात कही थी। वहीं, अब अखिलेश ने पिता मुलायम सिंह को अपनी उपस्थिति में ही वेक्सीन लगवाई। यही नहीं, उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है और कहा कि वे वैक्सीन लगवाएंगे। इस विरोधाभाष को लेकर सपा और अखिलेश BJP सहित अन्य विरोधी पाटिर्यों के निशाने पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *