मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाबू ने आमजनमानस के रास्ते को हथियाने का किया प्रयास

नगर पंचायत न्योतनी में 13 सितम्बर 2020 को हो रहे अवैध तरीके से आमजनमनास के रास्ते में गेट लगाने का कमर आफताब द्वारा प्रयास किया जा रहा था।

हसनगंज न्योतनी उन्नाव । नगर पंचायत न्योतनी में 13 सितम्बर 2020 को हो रहे अवैध तरीके से आमजनमनास के रास्ते में गेट लगाने का कमर आफताब द्वारा प्रयास किया जा रहा था। तभी मसूद ताहिर ने उस अवैध निर्माण कार्य को रूकवाने की कोशिश करी परन्तु कमर आफताब द्वारा नहीं माना गया और भानजो समेत पूरे दल बल के साथ मौजूद कमर अफताब मसूद ताहिर के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे।

बताते चले मसूद ताहिर दैनिक आज के हसनगंज के तहसील संवादाता और कमर अफताब मजिस्ट्रेट कार्यालय उन्नाव में बाबू पद पर नियुक्त है तभी मसूद ताहिर ने 112 डाइल कर पुलिस को बुला लिया पुलिस वहां आते ही उस कार्य को फौरन ही रुकवाया मसूद ताहिर से पुलिस द्वारा पूछा गया कि यह कार्य क्यों रुकवा रहे है मसूद द्वारा बताया गया यह रास्ता आमजनमानस के लिए अल्लू द्वारा ज़मीन दी गई है।

जिससे लोगो को आने जाने में आसानी हो जिस पर कमर आफताब पूरे दल बल के साथ अवैध निर्माण कार्य करवा रहे थे सब इंस्पेक्टर जिब्राईल शेख ने बात सुनते ही दोनों पक्षों को हसनगंज थाने बुलाया और थाने पर बयान दर्ज़ होते ही कमर आफताब को पुलिस द्वारा कड़ी फटकार लगाई गई अगर आगे से कोई भी ऐसा अवैध निर्माण कार्य करेंगे तो दंडनीय होंगे और अल्लू को ज़मीन वापस कर दी जाएगी। दोनों पक्षों से पुलिस द्वारा लिखित में ले लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *