वेस्टइंडीज टीम के लिए आई बुरी खबर, T20 विश्वकप जीतने का सपना हुआ मुश्किल, जानें वजह

अकील दुबई में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ उपलब्ध हैं

T20 विश्वकप का आगाज हो चुका है। जिसको जीतने के लिए वेस्टइंडीज टीम बहुत ज्यादा मेहनत कर रही थी। तो वहीं एक ताजी खबर ने वेस्टइंडीज टीम के हौंसले तोड़ दिए हैं। दरअसल वेस्टइंडीज टीम का एक खतरनाक क्रिकेटर बुरी तरह चोटिल हो गया है। ऐसे में T20 विश्वकप जीतना उसके लिए मुश्किल हो गया है।

West Indies team

जानकारी के मुताबिक वेस्टइंडीज टीम का जो खतरनाक क्रिकेटर चोटिल हुआ है उसका नाम फैबियन एलन है और इन्हे टीम से बाहर कर दिया गया है। अब उनकी जगह अब अकील हुसैन को टीम में शामिल किया गया है।

आपको बता दें कि अकील दुबई में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ उपलब्ध हैं। आईसीसी ने मीडिया बयान जारी कर यह जानकारी दी है। आपको बता दें कि फैबियन एलन का टीम से बाहर होना वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए करारा झटका साबित हो सकता है। हरफमौला क्रिकेटर एलन को टी20 का एक्सपर्ट माना जाता है और वो निरंतर तीसरा वर्ल्डकप जीतने की वेस्टइंडीज की योजना का अहम हिस्सा थे।

T20 विश्वकप के लिए वेस्टइंडीज टीम कुछ इस प्रकार

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उपकप्तान), ड्वेन ब्रावो, रोस्टन चेज, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, एविन लुईस, ओबेद मैककॉय, रवि रामपॉल, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, ओशेन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर और अकील हुसैन।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *