Bajaj Pulsar 250 बाज़ार में आने को तैयार, इंतेज़ार होगा खत्म, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Bajaj Auto जल्द ही घरेलू बाजार में अपनी मशहूर Pulsar सीरीज में नए मॉडल (Bajaj Pulsar 250) को शामिल करने जा रही है।

पल्सर (Bajaj Pulsar 250) के दीवानों के लिए बड़ी खुशखबरी है, आपको बता दें कि देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto जल्द ही घरेलू बाजार में अपनी मशहूर Pulsar सीरीज में नए मॉडल को शामिल करने जा रही है। हालांकि इस नई Pulsar 250 को बाजार में उतारने की चर्चा लंबे समय से हो रही थी, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में इस बाइक के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया जा रहा है।

Bajaj Pulsar 250

आपको बता दें की जानकारी के अनुसार कंपनी (Bajaj Pulsar 250) इस बाइक को आगामी 28 अक्टूबर को बाजार में लॉन्च कर सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी अपनी NS250 और 250F दोनों को एकसाथ पेश कर सकती है। हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया था। इस क्वाटर लिटर मोटरसाइकिल को दो ट्रिम नेक्ड और सेमी-फेयर्ड में पेश किया जाएगा।

स्टाइलिंग ज्यादातर स्ट्रीटफाइटर NS200 से प्रेरित: Bajaj Pulsar 250

बता दें कि जहां तक नई Bajaj Pulsar के डिज़ाइन की बात है तो इसकी स्टाइलिंग ज्यादातर स्ट्रीटफाइटर NS200 से प्रेरित है। इसके फ्रंट को एग्रेसिव लुक के साथ सिंगल पॉड हेडलैंप क्लस्टर, इंटीग्रेटेड LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, बड़े हेडलैंप काउल और एक फ्लाइ स्क्रीन दिया गया है।

बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar 250) की अधिकांश मौजूदा रेंज स्टील की पेरिमीटर फ्रेम पर बेस्ड है लेकिन नया प्लेटफॉर्म बाइक की मजबूती बढ़ाने के साथ ही इसके वजन को कम करने में मदद कर सकता है। स्पाई शॉट्स के आधार पर कहा जा सकता है कि दोनों बाइक्स के फ्यूल टैंक को कंपनी मसक्यूलर लुक और डिज़ाइन दे रही है।

Lpg Gas सिलेंडर की सब्सिडी पर मोदी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, जानकर खुश हो जाएंगे आप

प्रियंका ने मोदी सरकार बोला हमला, कहा- खुद के लिए ख़रीदे 16,000 करोड़ के विमान और 18,000 करोड़ में बेचा एयर इंडिया

बड़ी खबर: इस राज्य में दुर्गा पूजा के दौरान हो सकता है आंतकी हमला, सरकार ने जारी किया अलर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *