‘बालिका वधु’ फेम अविका गौर इस शख्स को कर रहीं डेट, बताया कब करेंगी शादी

अविका ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के नाम का ऐलान किया है

मुंबई। सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं अविका गौर ने अपनी पर्सनल लाइफ ऑफिशियल किया है. अविका ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के नाम का ऐलान किया है. अविका रोडीज फेम सोशलाइट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं.

Avika Gaur

अविका ने दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. पहली फोटो में वे समंदर किनारे एक-दूसरे का हाथ पकड़े खड़े हैं. दूसरी फोटो में दोनों रोमांटिक पोज दे रहे हैं. एक-दूजे को प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं. ये दोनों तस्वीरें उनके गोवा वैकेशन की हैं.

अविका ने पोस्ट में लिखा-  मेरी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है. मुझे मेरी जिंदगी का प्यार मिल गया है. ये दयालु इंसान मेरा है और मैं सदा के लिए उसकी हूं. हम सभी एक ऐसा पार्टनर चाहते हैं तो हमें समझे, विश्वास करे, इंस्पायर करे, केयर करे.

लेकिन हम में से ज्यादातर लोगों को लगता है कि ऐसा पार्टनर मिलना मुश्किल है. इसलिए ये मुझे सपने जैसा लगता है. लेकिन ये सच है. काफी सच. मैं आप सभी के लिए दुआ करूंगी. मैं चाहती हूं आप भी वैसा ही फील करें जैसा मैं आज कर रही हूं.

अविका ने बताया कि वे बेहद खुश हैं. उन्हें बेहिसाब प्यार मिल रहा है. उन्होंने अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत पलों को पाने के लिए और जीवन के सबसे कीमती चैप्टर के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया है. साथ ही अविका ये भी बताती हैं कि वे और मिलिंद शादी नहीं करने जा रहे हैं.

अविका लिखती हैं- नहीं नहीं, मैं शादी नहीं कर रही हूं. ऐसा कुछ जल्द नहीं होने वाला है. लेकिन लोग क्या कहेंगे वाले विचार तो अब आ चुके हैं. इसलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती थी. मैं प्यार को एहसास कर काफी खुश हूं. आज मैं गर्व के साथ कह सकती हूं कि ये इडियट इंसान मेरे दिल को खुश करता है.

अविका के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने भी अविका की पोस्‍ट पर जवाब देते हुए लिखा हैं, अविका हमेशा उनके साथ खड़ी रही हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि कैसे अविका के प्यारे, विनम्र और हंसमुख स्वभाव ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया. मिलिंद लिखते हैं “अविका उनके NGO के काम में इतनी डूब गई कि वो भूल ही गई कि वह एक सेलिब्रिटी हैं.”

अविका और मिलिंद की मुलाकात, मिलिंद के एक एनजीओ वर्कशॉप के दौरान हुई थी. एक साथ काम करते-करते दोनों में प्यार हो गया. वैसे तो दोनों की डेटिंग की अफवाहें मार्च में शुरू हुईं थी.अविका गौर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी और उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारें में शेयर किया था.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *