जम्मू-कश्मीर के इस इलाके में इंटरनेट सेवा पर रोक, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी, मारे गये दो आतंकी

नई दिल्ली।। कोरोना महामारी से जूझ रहा पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सीमापार से आतंकवादी घटनाओं और घुसपैठ के चलते घाटी में अक्सर सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों मार गिराया है।

jammu kashmir

ऑपरेशन को सेना की 34 RR, CRPF और कुलगाम पुलिस अंजाम दे रही है। वहीं मुठभेड़ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसको देखते हुए प्रशासन ने कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

नौतपा: अब आसमान से बरसेगी आग, इन राज्यों में भीषण लू का प्रकोप, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट!

खबर के मुताबिक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। वहीँ इलाके में तलाशी अभियान अभी जारी है। फ़िलहाल अभी तक मारे गये आतंकियों की शिनाख्त अभी नहीं हुई है। गौरतलब है कि सुरक्षाबलों को जिले के मीरवानी हपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसी के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की।

COVID-19: सबसे ज़्यादा प्रभावित टॉप 10 देशों की लिस्ट में भारत, 24 घंटे में कोराना के अभी तक के सबसे ज्यादा नये केस

तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों का आंतकियों से सामना हुआ। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाला और एक आतंकी को मार गिराने में सफलता पाई है। अभी दोनों ओर से फायरिंग हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *