छोले भटूरे के शौक़ीन हो जाएं सावधान! थाली में निकली अधमरी छिपकली; कहीं आपके साथ नहीं जाए ऐसी घटना

Chandigarh’s Elante Mall: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में सागर रत्न आउटलेट पर परोसे जाने वाले छोले-भटूरे की थाली में छिपकली मिलने की खबर है. घटना के बाद, खाद्य और सुरक्षा अधिकारियों की एक टीम ने सागर रत्न आउटलेट का दौरा किया और भोजन से नमूने एकत्र किए। संबंधित अधिकारियों ने कहा कि नमूने खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला में भेजे गए हैं और अगले 15 दिनों में रिपोर्ट आ जाएगी।

Chandigarh’s Elante Mall

छोले-भटूरा में मिली मरी हुई छिपकली

एक स्वास्थ्य विभाग ने मीडिया को बताया, “सूचना मिलने के तुरंत बाद, खाद्य और सुरक्षा अधिकारियों की एक टीम ने सागर रत्न आउटलेट का दौरा किया और उस भोजन से नमूने एकत्र किए जिसमें छिपकली मिली थी।” नमूने खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला में भेजे गए हैं और अगले 15 दिनों में रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो देखो-

ट्विटर पर वीडियो शेयर कर की शिकायत

घटना का एक वीडियो एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा साझा किया गया था, जिसने दावा किया था कि छिपकली भटूरा के अंदर बेहोशी की स्थिति में पाई गई थी। यूजर ने ट्वीट में लिखा, ‘सागर रतन, फूड कोर्ट, एलांते मॉल, चंडीगढ़ में 14.6.22 को बेहद भयानक अनुभव हुआ। भटूरे के अंदर एक मरी हुई छिपकली मिली। @DgpChdPolice को शिकायत दी है, उन्होंने खाद्य स्वास्थ्य विभाग चंडीगढ़ द्वारा नमूना जब्त कर लिया है। इस बीच, एलांते के एक प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि सफाई और संरक्षकों की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और ऐसी घटनाओं से बचने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

प्रवक्ता ने कहा, “संरक्षकों की स्वच्छता और सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे कि ऐसी घटनाओं से बचा जा सके और फूड कोर्ट में पूरी तरह से खाद्य सुरक्षा ऑडिट करने में अधिकारियों की सहायता करेंगे।”