इस वजह से पिछले 3 सालों में प्रियंका चोपड़ा ने नहीं की कोई हिंदी फिल्म?

नई दिल्ली ।। लगभग 3 साल बाद भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। वह इससे पहले साल 2016 में आई फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं। हाल ही में ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्म की कहानी स्वर्गीय लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में जायरा वसीम आयशा के किरदार में हैं, जबकि प्रियंका और फरहान अख्तर उनके पैरंट्स का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं, प्रियंका ने हील ही में 3 साल बाद फिल्मी परदे पर लौटने और वापसी के लिए इसी फिल्म को चुनने की वह के बारे में बताया।

पढ़िएःYouTube पर छाया रानू मंडल का नया सॉन्ग, एक करोड़ के पार मिले व्यूज

एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि इस तरह की फिल्में करने के लिए काफी वक्त लगता है और इसलिए बीते 3 सालों में उन्होंने कोई और हिंदी फिल्म नहीं की। प्रियंका ने आगे कहा कि वह एक ऐसी फिल्म की तलाश में थीं, जिसमें उन्हें एक ऐक्टर के तौर पर पूरी तरह से डूब जाने का मौका मिले। फिर चाहे वह भारतीय फिल्म हो या फिर अमेरिकी।

‘द स्काई इज पिंक’ इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। जिस आयशा से फिल्म की कहानी प्रेरित है, वह दिल्ली की थीं, जो कि पल्मोनरी फाब्रोसिस से जूझने लगी। इस बीमारी से जूझने वाली आयशा की मात्र 18 साल की उम्र में ही मौत हो गई। मोटिवेशनल स्पीकर होने के साथ-साथ वह एक राइटर भी थीं।

फोटोः फाइल