चुनाव से पहले गोवा में BJP को करारा झटका, मंत्री लोबो ने अपने पद से दिया इस्तीफा; लगाया गंभीर आरोप

अपना पद छोड़ने के उपरांत माइकल ने उम्मीद जताई कि गोवा के कलंगट विधान सभा क्षेत्र की जनता मेरे इस निर्णय का सम्मान करेगी

2022 इलेक्शन से ठीक पहले गोवा में बीजेपी को एक और करारा झटका लगा है। दरअसल, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व एमएलए माइकल लोबो ने इस्तीफा दे दिया है। माइकल ने मंत्री पद के साथ ही एमएलए की कुर्सी से भी त्यागपत्र (resignation letter) दे दिया है।

michael lobo

माइकल ने इल्जाम लगाया कि बीजेपी पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर की विरासत को भूल गयी है और उनके समर्थक कार्यकर्ताओं को हाशिए पर किया जा रहा है।

अपना पद छोड़ने के उपरांत माइकल ने उम्मीद जताई कि गोवा के कलंगट विधान सभा क्षेत्र की जनता मेरे इस निर्णय का सम्मान करेगी। अगले फैसले के बारे में जल्द फैसला लेंगे। मेरी अन्य पार्टियों के साथ बातचीत चल रही है। जैसा व्यवहार हो रहा था उससे मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं। बीजेपी के कार्यकर्ता भी नाराज हैं।

बीजेपी पर लगाया ये गंभीर आरोप

इस्तीफे के बाद मीडिया से बात करते हुए माइकल ने कहा कि वह पार्टी (बीजेपी) के कामकाज से खफा हैं। हालांकि, उन्होंने अपने निर्णय के लिए केंद्र या प्रदेश के लीडरों को दोष नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर के हमारे सर्मथकों को नजरअंदाज किया जाता है। मैंने अपनी आंखों से देखा है, कानों से सुना है। बीजेपी इतनी बड़ी हो गई है कि उसे अब जमीनी नेताओं के योगदान की अहमियत नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close