इस दिग्गज नेता का बंगाल दौरा टला, 19 को नड्डा सिलीगुड़ी में करेंगे बैठक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बंगाल दौरा फिलहाल टल गया है। शाह की जगह 19 अक्तूबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सिलीगुड़ी में पार्टी पदाधिकारियों के साथ सांगठनिक बैठक करेंगे। 

कोलकाता, 14 अक्टूबर यूपी किरण। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बंगाल दौरा फिलहाल टल गया है। शाह की जगह 19 अक्तूबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सिलीगुड़ी में पार्टी पदाधिकारियों के साथ सांगठनिक बैठक करेंगे।

amit shah corona negative

भाजपा के महासचिव व  केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा  है कि फिलहाल शाह का बंगाल आने का कार्यक्रम टल गया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 19 अक्तूबर को सिलीगुड़ी आयेंगे। प्रदेश भाजपा के महासचिव रथींद्रनाथ बोस ने कहा कि नड्डा सिलीगुड़ी में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे तथा उत्तर बंगाल की स्थिति की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही वह संवाददाताओं को भी संबोधित करेंगे।

उल्लेखनीय है कि शाह का 17 अक्टूबर को पूजा के पहले बंगाल आने की योजना थी। वही कोरोना महामारी के मद्देनजर नड्डा का यह पहला बंगाल दौरा होगा, हालांकि वर्चुअल माध्यम से वह पिछले तीन माह के दौरान दो से अधिक सभाओं को संबोधित कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *