पंजाब में आम आदमी पार्टी में दरार! चुनाव सर पर फिर भी प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान महीनों से…

पंजाब कांग्रेस जैसे तैसे चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को राज्‍य का नया मुख्‍यमंत्री बनाकर भले ही पार्टी के अंदर चल रही अंतर्कलह को शांत कर दिया हो, लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के अंदर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. जिसकी सुगबुगाहट दिल्ली तक पहुंचने लगी है.

आपको बात दें कि आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष और एकमात्र लोकसभा सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) इन दिनों पार्टी से काफी दूर-दूर दिखाई पड़ रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है क‍ि अगर उन्‍हें मुख्‍यमंत्री पद का चेहरा नहीं बनाया गया तो वह इसी तरह आगे भी चुप बैठे रहेंगे. जहाँ पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. वहीं AAP प्रदेश अध्‍यक्ष भगवंत मान पिछले एक महीने से पार्टी के किसी भी कार्यक्रम या प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में दिखाई नहीं पड़ रहे हैं. और उन्‍हें ही पार्टी का प्रभारी बनाए जाने की उम्‍मीद है.

बता दें कि इसके बावजूद भगवंत मान काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं. हालाँकि उनके कई फोन नंबरों पर एक सप्ताह से अधिक समय तक संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन एक बार भी उनसे संपर्क नहीं हो सका. मान के एक सहयोगी ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र संगरूर में हैं. गुरुवार को संगरूर पहुंचने पर बताया गया कि मान चंडीगढ़ में हैं, लेकिन किसी से मिलने के मूड में नहीं हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *