खत्म होने की कगार पर भुवनेश्वर कुमार का करियर! ये गेंदबाज लेगा उनकी जगह, करेगा डेब्यू

अर्शदीप सिंह साउथ अफ्रीका टूर पर इंडिया के लिए डेब्यू कर सकते हैं

टीम इंडिया दिसंबर के महीने में ही साउथ अफ्रीका का दौरा करने वाली है और यह दौरा कोविड-19 आपदा के नए संस्करण के कारण मुश्किल में पड़ रहा है। परन्तु बीसीसीआई का मानना ​​है कि यह दौरा कैंसिल नहीं होगा।

bumrah shami and bhuvneshwar

बताया जा रहा है कि टीम में कुछ नए चेहरों को लाया जाएगा और कुछ बदलाव अवश्य होंगे। ऐसे में एक तेज गेंदबाज सामने आया है जो इस दौरे पर भारतीय खेमे में शामिल हो सकता है।

साउथ अफ्रीका में डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी

अर्शदीप सिंह साउथ अफ्रीका टूर पर इंडिया के लिए डेब्यू कर सकते हैं। यह बॉलर आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन से उभरा है। अर्शदीप सिंह पिछले दो इंडियन प्रीमियर लीग से बहुत अच्छी फॉर्म में हैं और उन्हें भविष्य में भी इंडिया के लिए खेलते हुए देखा जा सकता है। अर्शदीप को डेथ ओवरों में चतुर व चालाक गेंदबाजी करते हुए भी देखा गया है। ऐसे में अर्शदीप इसी महीने साउथ अफ्रीका के विरूद्द होने वाली वनडे सीरीज से डेब्यू कर सकते हैं।

तो वहीं इंडिया के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार बीते काफी वक्त से खराब स्थिति में हैं। ऐसे में टीम को एक अच्छे तेज गेंदबाज की आवश्यकता है जो अर्शदीप इस कमी को पूरा कर सके। यदि वो बढ़िय प्रदर्शन करता है तो अर्शदीप जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के लिए लॉन्ग टर्म पार्टनर हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close