सवेरा होते ही आतंकियों पर बड़ा हमला, कमांडर सहित 3 दहशतगर्दों की मौत

पुलिस ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों द्वारा पुलवामा शहर में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

Jammu And Kashmir - army

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया, जिन्होंने जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि अब तक दोनों पक्षों में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस बीच, नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर तैनात भारतीय सेना के जवान भी पुंछ जिले में संघर्ष विराम उल्लंघन के बावजूद हाई अलर्ट पर हैं। बताया जा रहा है कि लश्कर कमांडर सहित 3 आतंकी ढेर हो गए हैं।

इससे पहले सोमवार को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर के दादल वन क्षेत्र में एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया। अधिकारियों के अनुसार, जहां 8 जुलाई को मुठभेड़ में पाकिस्तान के दो आतंकवादी मारे गए, वहीं सेना ने सोमवार को तलाशी अभियान के दौरान एक आतंकवादी की एक और लाश बरामद की।

8 जुलाई को, पाकिस्तान के दो आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया था और उनके पास से भारी मात्रा में दो एके -47 राइफल और गोला-बारूद बरामद किया गया था, रक्षा पीआरओ, जम्मू को सूचित किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *