Breaking News

Big Boss 13: सिद्धार्थ ने रश्मि से आखिरी बार फ़ोन पर की थी ये गंदी बात, करना पड़ा ब्लॉक

कलर्स टीवी का शो बिग बॉस 13 आज कल अपनी गालियों और लड़ाई के लिए चर्चा में है. वहीँ आज कल टीवी पर सिद्धार्थ और रश्मि का झगड़ा टीवी पर चर्चा में है. आपको बता दें कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं। उनकी निजी के बारे में जो कुछ सामने आया उससे हर कोई हैरान है ।


आपको बता दें कि इससे पहले रश्मि और अरहान के रिश्ते के बारे में पता चला । फिर अरहान का एक बेटा होने की बात सुन रश्मि टूट गईं । फिर उनके पारिवारिक झगड़े का भी मामला खुला । इन सब के बीच सिद्धार्थ शुक्ला का रश्मि को ऐसी लड़की बोलना, उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया ।

गौरतलब है कि इस बात को लेकर रश्मि ने सलमान खान के सामने खूब बवाल मचाया । वहीं सलमान ने भी मामला सुलझाने की कोशिश की । अभी भी रश्मि और सिद्धार्थ के बीच अनबन बनी हुई है । हाल ही में टेलिकास्ट हुए शो में रश्मि ने अरहान को बताया कि उनके और सिद्धार्थ के बीच पास्ट में क्या-क्या हुआ था ।

दरअसल, रश्मि और सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम किया था । वो सीरियल के दौरान की कई बातों का खुलासा करते हुए कहती हैं, ‘सेट पर बहुत ही गंदे तरीके से लड़ाई-झगड़े होते थे। कल उसने (सिद्धार्थ) कहा कि प्रोडक्शन इतना परेशान हो चुका था कि हम दोनों में से किसी एक को निकालना चाहता था। मैंने ऐसी कोई हरकत नहीं की थी लेकिन उसकी हरकतें इतनी गंदी थीं कि प्रोडक्शन ने उसको बुलाया था।’

‘दो बार उसे निकाला गया है। एक बार चैनल की वजह से वापस आया है और एक बार उसने खुद माफी मांगी थी। सीरियल के दौरान उसने एक को-एक्टर के साथ मारपीट भी की थी। उसके चक्कर में भी बहुत नाटक हुआ था। उस दौरान चैनल की ओर से दो बार मीटिंग हुई।’ यहां रश्मि ने अरहान को बताया कि उनकी सिद्धार्थ से फोन पर आखिरी बार क्या बात हुई थी ।

रश्मि रोते हुए अरहान से कहती हैं, ‘मुझे याद है जब उसने आखिरी बार मुझसे फोन पर बात की थी। आरती सिंह मुझे अपना दोस्त कहती है लेकिन उसने भी मुझे धोखा दिया था। उसने मुझे सपोर्ट नहीं किया जबकि उसे सब सच पता है । उस आखिरी कॉल में सिद्धार्थ ने मुझसे इतनी गंदी तरह बात की थी । मैंने तुरंत उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद वो फोन करने के लिए मरा जा रहा था।’

सोना बेचने वालों के लिए अच्छी खबर, खूब होगा फायदा, आज इतने हो गए हैं दाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com