बड़ा खुलासा- जिस समय हुई थी सुशांत की मौत, उस वक्त रिया और महेश भट्ट कर रहे थे ये काम

बीते चौदह जून दो हजार बीस को मरहूम एक्टर सुशांत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। उस दिन भी रिया और महेश के बीच बातचीत हुई थी।

नई दिल्ली॥ मरहूम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ी बातें सामने निकलकर आ रही हैं। सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरह डायरेक्टर महेश भट्ट तथा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट का खुलासा हो रहा है।

sushant ria mahesh

बीते चौदह जून दो हजार बीस को मरहूम एक्टर सुशांत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। उस दिन भी रिया और महेश के बीच बातचीत हुई थी। अब ये बातचीत आखिर क्या थी और दोनों ने एक दूसरे को क्या कहा इस बात का खुलासा हुआ है।

एक न्यूज चैनल को स्क्रीन शॉट मिले हैं। इससे पता चलता है कि दोनों की रोजाना बात हो रही थी। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी और महेश रिया को प्रेरणादायक बातें शेयर करते थे। इस स्क्रीन शॉट से पता चलता है कि महेश भट्ट रोज रिया का दिन बेहतर बनाने के लिए उन्हें मोटिवेशनल पंक्तियां लिखकर भेजते थे। रिया ने यहां खुद उनसे पंक्तियां लिखकर देने के लिए कहा है।

यहां आप देखेंगे कि सुबह महेश ने रिया को पंक्तियां भेजी थी। इसके बाद दोपहर में सुशांत की मौत का खुलासा होने के बाद महेश ने रिया को कॉल करने के लिए बोला था। महेश भट्ट ने दो बार एक्ट्रेस को कॉल भी किया, किंतु उन्होंने उठाया नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *