हाथरस मामले में बड़ा खुलासा, बीते 6 महीनों में आरोपी एवं पीड़िता के बीच इतने घंटे हुई बातचीत

समय बीतने के साथ अब हाथरस मामले की सच्चाई सामने आ रही है और धीरे- धीरे पीड़ित परिवार की पोल भी खुल रही है

हाथरस, 09 अक्टूबर, यूपी किरण। समय बीतने के साथ अब हाथरस मामले की सच्चाई सामने आ रही है और धीरे- धीरे पीड़ित परिवार की पोल भी खुल रही है। इस बात का खुलासा कॉल डिटेल्स के जरिये हुआ है। आपको बता दें कि कॉल डिटेल्स के जरिए इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी संदीप और मृतक पीड़िता के बीच मित्रता थी, तथा पिछले 6 महीनों में दोनों के बीच लगभग 5 घंटे बातचीत हुई थी। यद्यपि पीड़िता के भाई ने यह दावा किया था कि वो आरोपी संदीप को जानता तक नहीं लेकिन कॉल रिकॉर्ड्स के जरिये पीड़िता के भाई की झूठ की पोल खुल गई है।

आपको बता दें कि आरोपी व पीड़िता दोनो के घर नजदीक ही हैं, तथा दोनों के बीच सम्बन्ध होने की बात खुलने पर संदीप के घरवालों ने उसे बाहर भेज दिया था तथा वह पिछले महीने ही घर वापस आया था। इस मामले में कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड के अनुसार पीड़िता और आरोपी के बीच अक्टूबर 2019 से लेकर मार्च 2020 तक अर्थात लगभग 6 महीनें में 4 घंटे 57 मिनट तक बातचीत हुई।

गौरतलब है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस केस को सीबीआई को सौंप दिया है।जिसके बाद आरोपी का परिवार सीबीआई जांच का स्वागत कर रहा है तो वहीं पीड़िता का परिवार सीबीआई जांच से खुश नहीं है, वो नहीं चाहता की सीबीआई जांच हो।

आपको बता दें कि पहले भी इस मामले में योगी सरकार द्वारा नार्को टेस्ट की भी बात कहे पर आरोपी का परिवार नार्को टेस्ट के लिए था परन्तु पीड़िता के परिवार ने नार्को टेस्ट से इंकार कर दिया था।जिसके बाद सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। लेकिन पीड़िता के परिवार ने सीबीआई जांच से भी इंकार कर दिया। हालाँकि सरकार फिर भी मामलें की सीबीआई जांच कराएगी ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *