बड़ी घटना से हिला बिहार- 11 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, जानें क्या है मामला

बिहार में छठ महापर्व पर अलग-अलग हादसों और वारदातों में 11 लोगों की मौत

बिहार में लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के दौरान अलग-अलग हादसोंं और वारदातों में 11 लोगों की मौत हो गई। सहरसा और खगड़िया में भी डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई।

समस्तीपुर में भी शनिवार की सुबह अर्घ्य के समय दलसिंहसराय में एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। इसके अलावा विद्यापतिनगर में घाट पर पूजा के दौरान दो जगह डूबने से दो किशोर की मौत गई। मोरवा में अगरबत्ती जलाने के दौरान एक युवक डूब गया। इसके अलावा ताजपुर थाना के मोतीपुर सब्जी मंडी के पास बाइक की चपेट में आने से चार वर्षीय बालक की मौत हो गया।

सुपौल में छठ पूजा के लिए घाट जा रहे दो भाइयों को पिकअप ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। ये हादसा किशनपुर के चौहट्टा चौक के पास शुक्रवार की रात हुआ। छठ के दिन परिवार के दो बच्चों की मौत के गांव में मातम छा गया। मधेपुरा के आलमनगर के भागीपुर ड्रेनेज में डूबने से किशोर की मौत हो गई। छठ घाट बनाने के दौरान शुक्रवार की दोपहर को ये घटना हुई।

बेतिया में शुक्रवार की शाम गला रेत कर एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक का शव अकडहा नदी के पास मिला। दरभंगा के बेनीपुर प्रखंड के बहेड़ा थाना क्षेत्र के जरिसो में शुक्रवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *