इस एयरलाइंस का बड़ा तोहफा: जल्द सस्ती हो जाएगी भारत के इन शहरों की हवाई यात्रा

दुबई से भारत के इन13 शहरों में आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि अब जल्द ही इन शहरों की यात्रा और अधिक सस्ती होने वाली है।

दुबई।  दुबई से भारत के इन13 शहरों में आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि अब जल्द ही इन शहरों की यात्रा और अधिक सस्ती होने वाली है। शारजाह स्थित लो कॉस्ट करियर (LCC) एयर अरबिया ने अब भारत के 13 शहरों के लिए एकतरफा हवाई किराए में कमी करने की योजना बनाई है। ये किराया कम से कम 250 दिरहम (संयुक्त अरब अमीरात की मुद्रा) से शुरू होता है। इसका मतलब है कि दुबई से भारत के कुछ शहरों में आने के लिए केवल 5 हजार रुपये ही किराया देना होगा।

flight

एक रिपोर्ट के अनुसार, एयर अरबिया ने ये उड़ान दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, जयपुर, बैंगलोर, अहमदाबाद, गोवा, कालीकट, कोच्चि, त्रिवेंद्रम, चेन्नई, कोयंबटूर और नागपुर के लिए मुहैया होगी। बताया जा रहा है कि एयर अरबिया ने रास अल खैमाह और शारजाह हवाई अड्डे के बीच अपनी शटल बस सेवाएं भी शुरू कर दी है।

इसका किराया प्रति यात्री 30 दिरहम यानी भारतीय मुद्रा के हिसाब से लगभग 610 रुपए है। कोविड महामारी के मद्देनजर 17 जनवरी से दुबई सहित संयुक्त अरब अमीरात से आने वाले तमाम अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को अब महाराष्ट्र में अनिवार्य सात दिन के होम क्वारंटाइन से छूट दी गई है। इसके साथ ही यात्रियों को अब पीसीआर टेस्ट कराने की भी आवश्यकता नहीं होगी।