बड़ी खबर: ड्रग के गोरखधंधे में 20 फिल्मी सितारों का आया नाम, ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

मुंबई, 03 सितंबर । सुशांत सिंह राजपूत मामले की गहन जांच देश की सबसे बड़ी तीन एजेंसियां पूरी मुस्तैदी से लगातार छानबीन कर रही हैं। इस मामले में बुधवार तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 7 ड्रग पेडलरों को गिरफ्तार किया है। इन ड्रग पेडलरों ने रिया के भाई शोविक को 17 मार्च को 10 हजार रुपये का ड्रग देने की भी स्वीकृति दी है। साथ ही एनसीबी को पता चला है कि 20 फिल्मी हस्तियां भी इस गोरखधंधे में शामिल हैं।

drug

सूत्रों के अनुसार एनबीएस ने इस मामले में कपिल झवेरी , अब्बास लाखानी,परवेज खान उर्फ चीकू पठान, बासित परिहार, जैद विलात्रा ,फैयाज अहमद व करण अरोरा  को गिरफ्तार किया । इनमें बासित परिहार गौरव आर्या के संपर्क में रहता था और उसके कहने पर ड्रग की सप्लाई करता था। जैद विलात्रा ने एनसीबी को ड्रग कनेक्शन संबंधी महत्वपूर्ण सुराग दिए है। साथ ही उसने एनसीबी को इस गोरखधंधे में शामिल 20 फिल्मी हस्तियों के नाम भी बताया है।  इसलिए एनसीबी इस मामले में शोविक व सैमुअल मिरांडा को समन भेजने की तैयारी कर रही है ।

रिया के पिता से लगातार साढ़े 8 घंटे तक पूछताछ

सूत्रों के अनुसार आज केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने रिया की पिता इंद्रजीत से लगातार साढ़े 8 घंटे तक पूछताछ किया है। सीबीआई ने रिया की मां, सुशांत के नौकर नीरज, रुममेट सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, रजत मेवाती, केशव से आज पूछताछ की । सीबीआई इन सबसे रिया -सुशांत के संबंध, इनके बीच हुए आर्थिक व्यवहार व ड्रग कनेक्शन के बारे में सवाल दाग रही थी।

सीबीआई ने गुरुवार को भी रिया के पिता इंद्रजीत को पूछताछ के लिए बुलाया है। डीआरडीओ गेस्टहाउस पर सीबीआई नीरज व सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ जारी रखा है। सूत्रों के अनुसार बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ) ने सुशांत के बिजनेस पार्टनर वरुण माथूर से पूछताछ किया ।

बता दें कि ईडी ने वरुण से सुशांत के साथ हुए आर्थिक व्यवहार के बारे में वरुण से सवाल दागे थे।  मंगलवार को ईडी ने इस मामले में गोवा के होटल व्यवसाई गौरव आर्या से पूछताछ किया था। ईडी ने रिया के भाई शोविक को गुरुवार को पूछताछ के लिए आने के लिए समन जारी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *