बड़ी खबर: इस जगह से पकड़ें गए 4 संदिग्ध आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

करनाल. हरियाणा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने हरियाणा के करनाल जिले से 4 संदिग्ध आतंंकवादियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए इन संदिग्ध आतंकियों से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए है. आंतकी बड़ी मात्रा में गोलियां और बारूद कंटेनर में लेकर जा रहे थे.

आपको बता दें कि पुलिस के अनुसार बरामद बारूद आरडीएक्स हो सकता है. फिलहाल पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस की मानें तो ये आतंकी कई जगह बड़ी वारदातों को अंजाम दे सकते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारों का संबंध पंजाब के आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) से है। इनको पकड़ने के लिए खुफिया विभाग, पंजाब पुलिस और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया था

गौरतलब है कि 4 संदिग्ध आतंकियों के पास से बारूद , गोलियां, हथियार बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह 4 बजे बसताड़ा टोल प्लाजा से सभी को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी इनोवा गाड़ी में जा रहे थे. मधुबन थाने में बम निरोधक दस्ता मौके पर है. शुरुआती जांच में पता चला है कि ये सभी पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहे थे और आईबी की रिपोर्ट पर नाका लगाया गया और इनकी गिरफ्तारी हुई है.