बड़ी खबर: विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस इस पार्टी के साथ करने जा रही गठबंधन, कुछ दिनों में हो सकता खुलासा

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी द्वारा समर्थित तटीय राज्य में एक आक्रामक अभियान छेड़ा है

पणजी, 15 नवंबर| विधानसभा चुनाव के लिए राज्य के एकमात्र राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक चर्चिल अलेमाओ ने सोमवार को कहा कि राकांपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन महीने के अंत तक तय हो सकता है। वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री अलेमाओ ने यह भी कहा कि उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी से गठबंधन में शामिल होने का आग्रह किया था।

congress- Uttarakhand Election

हमने 10 सीटों के लिए कहा है, हमें नहीं पता कि हमें कितनी सीटें मिलेंगी-अलेमाओ

अलेमाओ ने संवाददाताओं से कहा, “हमने 10 सीटों के लिए कहा है, हमें नहीं पता कि हमें कितनी सीटें मिलेंगी। हमारे नेताओं का कहना है कि यह (गठबंधन) होगा।”तृणमूल कांग्रेस के बारे में बोलते हुए..जिसने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी द्वारा समर्थित तटीय राज्य में एक आक्रामक अभियान छेड़ा है..अलेमाओ ने कहा: “मैंने ममता बनर्जी से कहा कि हम तीनों को एक साथ आना चाहिए, कांग्रेस, टीएमसी और एनसीपी। ”

पिछले हफ्ते राज्य कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर और गोवा राकांपा प्रमुख जोस फिलिप डिसूजा ने दोनों दलों के बीच गठबंधन वार्ता पर चर्चा करने के लिए पहली बार मुलाकात की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *