बड़ी खबर: कांग्रेस नेता को एयरपोर्ट से किया गया गिरफ्तार, बैग में इस तरह का खतरनाक हथियार

कांग्रेस नेता को कोयंबटूर से बेंगलुरु के लिए और वहां से पंजाब के अमृतसर के लिए एक इंडिगो विमान में सवार होना था

चेन्नई, 4 जनवरी| केरल से कांग्रेस नेता और पट्टांबी नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष के.एस.बी. थंगल को सीआईएसएफ के जवानों ने मंगलवार सुबह कोयंबटूर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हिरासत में ले लिया। आपको बता दें कि उन्हें आगे की जांच के लिए पीलामेडु पुलिस को सौंप दिया गया। ज्ञात हो कि कांग्रेस नेता को कोयंबटूर से बेंगलुरु के लिए और वहां से पंजाब के अमृतसर के लिए एक इंडिगो विमान में सवार होना था।

got arrested

आपको बताते चले कि थंगल ने सीआईएसएफ कर्मियों को बताया कि उन्हें अपने सामान में रिवॉल्वर की जानकारी नहीं है। वहीँ बता दें कि सीआईएसएफ के अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि कांग्रेस नेता के पास एयरलाइन यात्रा के दौरान रिवॉल्वर ले जाने के लिए कोई आवश्यक कागजात नहीं हैं. बता दें कि पुलिस को सूचित किया कि वह पिछले 15 वर्षों से पट्टांबी में मुस्लिम एजुकेशनल सोसाइटी (एमईएस) स्कूल का सचिव था और बच्चों के लिए वर्दी खरीदने के लिए अमृतसर जा रहा था।

बता दें कि 16 फरवरी, 2007 को, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, जो उस समय सीपीआई-मार्क्सवादी केरल राज्य सचिव के रूप में कार्यरत थे, उनसे सीआईएसएफ अधिकारियों ने चेन्नई हवाई अड्डे पर पूछताछ की, जब उनके बैगेज में पांच जिंदा गोलियां मिलीं। विजयन, जो माकपा पोलित ब्यूरो की बैठक में भाग लेने के लिए नई दिल्ली की यात्रा कर रहे थे, चेन्नई में रात भर रुके थे। उनसे तब पूछताछ की गई जब वह यहां से नई दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close