बड़ी खबर: कांग्रेस विधायक अपने ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे, जानिए वजह

कांग्रेस के लिए मध्यप्रदेश में मुश्किल कड़ी होती दिख रही है, इसकी बड़ी वजह है कि क्योंकि कांग्रेस के एक विधायक धरने पर बैठ गए है. जिसके वजह से मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार की मुश्किल बढ़ गई है. बता दें कि विधायक मुन्नालाल गोयल शनिवार को अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने पार्टी पर घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा परिसर में धरना में बैठे मुन्नालाल गोयल ने कहा कि है कि यह धरना चुनाव घोषणा पत्र में किए गए वादों की याद दिलाने के लिए है। मैंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वादों को पूरा करने के लिए कहा लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसीलिए मैं यहां बैठा हूं।

आपको बता दें कि ग्वालियर (पूर्व) से विधायक गोयल ने इस संबंध में मुख्यमंत्री कमलनाथ को शनिवार को पत्र भी लिखा था। उन्होंने कहा था मैं शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक राज्य विधानसभा परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना दूंगा। इसके बाद से सरकार में हलचल मच गई है और उनको मनाने के लिए कोशिश करी जा रही है.

वहीं कांग्रेस विधायक ने कहा, मैंने राज्य सरकार एवं अधिकारियों द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी करने के विरोध में शुक्रवार को विधानसभा के विशेष सत्र की कार्यवाही का बहिष्कार भी किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा, कांग्रेस ने गरीबों को पट्टे देने का वादा किया था। इसके विपरीत प्रशासन ने इस कड़ाके की ठंड के मौसम में मेरे निर्वाचन क्षेत्र के करीब 400 परिवारों को बेघर कर दिया है।

ज्ञात हो की गोयल ने कहा, मैं पिछले छह महीने से अपने निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दों को लेकर मंत्रियों और मुख्यमंत्री को पत्र लिख रहा हूं। मैंने कई समस्याओं का भी जिक्र किया, लेकिन उन पर अब तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है।

शाहीन बाग़: दिल्ली हाई कोर्ट में छात्रों ने याचिका दे कर लगाई गुहार, पुलिस को मिला निर्देश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *